Bhabi Ji Ghar Par Hain: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hain) ना सिर्फ अपनी जबरदस्त कॉमेडी बल्कि इसमें काम करने वाले शानदार एक्टर्स के लिए भी चर्चाओं में रह चुका है. इस टीवी सीरियल के एक ऐसे ही एक्टर हैं आसिफ शेख (Aasif Sheikh) जिनके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. आसिफ ने भाभी जी घर पर हैं में विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाया है. आसिफ को सीरियल में बेरोजगार दिखाया गया है जिन्हें लोग चिढ़ाने के लिए ‘नल्ला’ कहकर भी बुलाते थे. हालांकि, रियलिटी में भी आसिफ की लाइफ में एक समय ऐसा आया था जब वे बेरोजगार हो गए थे और पाई-पाई के लिए मोहताज थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब आसिफ शेख की लाइफ में आया था बुरा वक्त 


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आसिफ शेख की लाइफ में एक वक्त ऐसा भी आया था जब वे पाई-पाई को मोहताज हो गए थे. आसिफ के पास काम नहीं था, वे बेरोजगार थे और हालात यहां तक खराब हो चुके थे कि घर खर्च चलाने के लिए उन्हें अपनी एक सोने की चेन तक बेचना पड़ी थी. हालांकि, इस बुरे वक्त में आसिफ की मदद के लिए उनके अच्छे दोस्त सलमान खान आगे आए थे. जी हां, सलमान खान और आसिफ शेख एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. यहां तक कि सलमान खान के पेरेंट्स भी आसिफ शेख को जानते हैं. 


आसिफ ने खुद बताया था कैसे की थी सलमान खान ने मदद 


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आसिफ शेख ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि बुरे वक्त में सलमान खान (Salman Khan) उनकी मदद को आगे आए थे. आसिफ ने यह भी बताया था कि कैसे सलमान खान ने उन्हें कई प्रोजेक्ट में काम दिलवाकर उनकी मदद की थी. बताते चलें कि ‘भाभी जी घर पर हैं’ के चलते आसिफ शेख को काफी पॉपुलैरिटी मिली थी.