Aishwarya Rai Salman Khan Affair: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रह चुकी हैं. ऐश्वर्या राय ने अपने करियर में कई सफल फिल्मों में काम किया है जिनमें - आ अब लौट चलें, ताल, दिल का रिश्ता, जोश, गुरु आदि शामिल है. हालांकि, फिल्मों से ज़्यादा सुर्खियां ऐश्वर्या को सलमान खान (Salman Khan) से चले उनके अफेयर के कारण मिलीं थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, साल 1999 में आई फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या और सलमान खान एक-दूसरे के करीब आए थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


ज़्यादा दिन नहीं चला अफेयर, ब्रेकअप के दौरान बढ़ा दोनों के बीच तनाव 


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान और ऐश्वर्या राय का अफेयर ज़्यादा दिन नहीं चला था. कुछ सालों के अफेयर के बाद ही दोनों के बीच जमकर लड़ाई झगड़े होने लगे थे. कहते हैं कि सलमान खान इस रिश्ते को लेकर बेहद पजेसिव थे जो ऐश्वर्या को कतई पसंद नहीं था. दोनों के बीच झगड़ों की लिमिट तब क्रॉस हो गई जब एक बार आधी रात को सलमान खान ऐश्वर्या राय के फ्लैट पर जा पहुंचे और काफी देर तक दरवाजा पीटते रहे. कहते हैं उस रात सलमान खान ने ऐश्वर्या के घर के बाहर जमकर हंगामा किया जिसे ना सिर्फ अड़ोस पड़ोस के लोगों ने देखा बल्कि ये अगले दिन मीडिया की सुर्खियां भी बना. 



फिल्म चलते-चलते के सेट्स पर भी हुआ था दोनों के बीच झगड़ा 


यही नहीं, ऐश्वर्या राय और सलमान खान के बीच एक बार फिल्म 'चलते-चलते' के सेट्स पर भी लड़ाई हो चुकी है. ऐश्वर्या इस फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के अपोज़िट काम कर रहीं थीं लेकिन इस झगड़े के बाद ऐश्वर्या को फिल्म से हटाकर रानी मुखर्जी को ले लिया गया था. बहरहाल, सलमान से अलग होने के बाद ऐश्वर्या की लाइफ में विवेक ओबेरॉय की एंट्री हुई थी लेकिन इनके बीच भी जल्द ब्रेकअप हो गया था जिसके बाद ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी.