Sanjay Khan Life Facts: चर्चित टीवी सीरियल ‘टीपू सुल्तान’ में टीपू बने संजय खान (Sanjay Khan) फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर थे. संजय ने कई फिल्मों में काम किया था लेकिन एक्टिंग से ज्यादा सुर्खियां उन्होंने पर्सनल लाइफ की घटनाओं से बटोरीं थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजय खान शादीशुदा होते हुए भी अपने दौर की सबसे चर्चित एक्ट्रेस रहीं जीनत अमान के प्यार में लट्टू थे. संजय खान और जीनत के अफेयर के किस्से पूरी इंडस्ट्री में आम थे इस बीच कुछ ऐसा हुआ जिसकी कल्पना किसी ने भी नहीं की थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेहद गुस्सैल नेचर के थे संजय खान  


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजय खान बेहद गुस्सैल नेचर के थे. एक बार उन्होंने जीनत से किसी सॉन्ग की शूटिंग करने के लिए कहा था. चूंकि जीनत उस वक्त किसी और प्रोजेक्ट में बिजी थीं इसलिए उन्होंने मना कर दिया, कहते हैं इतनी सी बात पर संजय खान का पारा इस कदर चढ़ा कि उन्होंने एक्ट्रेस को जमकर खरी खोटी सुनाई. 


जब संजय से मिलने पहुंचीं जीनत तो हो गया बवाल 


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय से हुई बातचीत के बाद जीनत बेहद घबरा गईं थीं. वे शूटिंग निपटाकर फौरन संजय से मिलने उनके घर पहुंचीं लेकिन पता चला कि संजय तो होटल ताज में हैं. इसके बाद जीनत होटल ताज पहुंचीं, यहां उनके और संजय के बीच काफी बहस हुई, नतीजा ये हुआ कि तैश में आकर संजय ने जीनत की पिटाई लगा दी, उन्हें इतना मारा कि ना सिर्फ जबड़ा टूट गया बल्कि एक आंख भी खराब हो गई. बताते चलें कि इस घटना के बाद ही संजय और जीनत का ब्रेकअप हो गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, खुद संजय ने इस घटना का जिक्र अपनी बायोग्राफी ‘द बिग मिस्टेक्स ऑफ माई लाइफ’ में किया था.