Arun Govil Facts: अरुण गोविल (Arun Govil) चर्चित टीवी सीरियल ‘रामायण’ में भगवान राम की भूमिका में नजर आए थे. राम की भूमिका निभाने के बाद आलम ये था कि अरुण गोविल जहां भी जाते लोग उन्हें भगवान राम समझकर उनकी पूजा अर्चना करने लगते थे. अरुण गोविल ने रामायण से पहले और बाद में जिस भी किसी टीवी सीरियल या फिल्म में काम किया हो शायद ही लोगों को उसके बारे में पता हो क्योंकि उन्हें सही मायनों में पहचान ही रामायण टीवी सीरियल से मिली थी. इसके फायदे और नुकसान दोनों ही एक्टर ने झेले थे. राम का रोल निभाने के चलते लोग सच में अरुण को भगवान समझने लगे थे और इसके चलते ही एक बार कुछ फैन्स ने उन्हें डांट लगा दी थी. क्या था वो पूरा मामला यही आज हम आपको बताएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अरुण को थी सिगरेट पीने की लत और यही बनी मुसीबत 


अरुण गोविल आज से कुछ सालों पहले कपिल शर्मा के शो में रामायण की पूरी स्टारकास्ट के साथ पहुंचे थे. यहां एक्टर ने एक मजेदार वाकया सुनाया था, अरुण गोविल के अनुसार वे एक तमिल फिल्म में भगवान तिरुपति की भूमिका निभा रहे थे. उस दौर में अरुण को सिगरेट पीने की आदत थी और अपनी आदत के अनुसार, वे एक दिन शूटिंग खत्म करके सिगरेट पी रहे थे. उन्हें ऐसा करते कुछ तमिल फैन्स ने देख लिया जिसके बाद इन फैन्स ने वहां हंगामा मचाना शुरू कर दिया था. यह फैन्स अपनी भाषा में जोर-जोर से चिल्ला रहे थे. 


अरुण ने इस घटना के बाद छोड़ दिया था सिगरेट पीना 


अरुण गोविल बताते हैं कि उन्हें फिल्म की यूनिट में से किसी ने बताया कि ये लोग आपको ही गालियां दे रहे हैं. अरुण के अनुसार, उन लोगों ने एक्टर से कहा था कि हमने आपको भगवान समझा था और आप क्या निकले. कहते हैं कि ये बात अरुण को इतनी चुभी कि उन्होंने सिगरेट पीना ही छोड़ दिया था.