Baba Siddiqui Murder Case Update: बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में मुंबई पुलिस की जांच लगातार आगे बढ़ रही है. पुलिस ने आज इस मामले में छापेमारी कर 5 लोग और गिरफ्तार किए. इसके साथ ही सिद्दीकी हत्याकांड में गिरफ्तार लोगों की संख्या बढ़कर अब 9 हो गई है. अरेस्ट किए गए आरोपियों का लॉरेंस बिश्नोई गैंग से कनेक्शन बताया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि इस मर्डर केस में तमाम बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुखबिर की सूचना पर पनवेल में हुई छापेमारी


मुंबई पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर आज रायगढ़ जिले के पनवेल इलाके में छापा मारा गया. इस ऑपरेशन में मुंबई क्राइम ब्रांच की पनवेल और कर्जत यूनिटों ने भाग लिया. जिन 5 आरोपियों को दबोचा गया है, उनके नाम नितिन गौतम सप्रे (32) निवासी डोंबिवली, संभाजी किशन पारबी (44) निवासी अंबरनाथ, राम फूलचंद कन्नौजिया (43) निवासी पनवेल, प्रदीप तोंबर (37) निवासी अंबरनाथ और चेतन दिलीप पारधी (33) निवासी अंबरनाथ हैं. 


आरोपियों को दिलवाई थी लॉजिस्टिक हेल्प


पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नितिन और राम कनौजिया इन सभी आरोपियों के मुखिया थे. इसी मॉड्यूल ने गोली चलाने वाले आरोपियों को हथियार पहुंचाए थे. पुलिस की तरफ से ऐसा बताया गया है कि ये दोनों, शूटर धर्मराज कश्यप और शिवकुमार के साथ भी टच में थे. कर्जत में आरोपियों के साथ में 2 महीने तक रहे भी थे. इन्होंने आरोपियों को पैसे और लोकल मदद दिलवाने में भी मुहैया कराई थी. 


जीशान और शुभम के संपर्क में भी थे


सूत्रों का कहना है कि पकड़े गए पांचों आरोपी जीशान अख्तर और शुभम लोनकर के टच में भी थे. गिरफ्तार किए गए आरोपी नितिन पर 3 मामले दर्ज है. जिनमें मर्डर, हाफ मर्डर, और आर्म्स एक्ट शामिल हैं. वहीं राम कुमार पर भी कुछ आरोप दर्ज हैं. इन लोगों ने सितंबर के आसपास आरोपियों को हथियार सप्लाई किए थे. जिसके बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग के मेन शूटर्स ने कई दिन की रेकी करने के बाद हत्याकांड को अंजाम दे दिया.