UP News: यूपी के बाराबंकी जिले में बीते शुक्रवार को एक दिल दहला देने वाली घटना हुई. एक व्यक्ति को उसकी पत्नी को चापड़ से काटकर सिर धड़ से अलग करने के बाद गिरफ्तार किया गया. वो अपनी पत्नी का सिर लेकर पुलिस स्टेशन चला गया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे भयानक वीडियो में आरोपी अनिल कनौजिया को सड़क पर अपनी पत्नी का सिर लेकर घूमते हुए देखा जा सकता है. एक हाथ में खून से लथपथ सिर और दूसरे में चापड़ लिए घूमता रहा, उसे देख लोग हैरान रहे गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूपी के बाराबंकी में शख्स ने की पत्नी की निर्मम हत्या


बाराबंकी जिले के फतेहपुर पुलिस थाना इलाके के बसारा गांव के रहने वाले अनिल कनौजिया पर अपनी पत्नी वंदना का खून करने का आरोप है. पुलिस के मुताबिक, अनिल ने अपनी पत्नी पर किसी के साथ अवैध संबंध होने का शक किया था और इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ. शुक्रवार सुबह गुस्से में अनिल ने चापड़ से वंदना पर हमला कर दिया और मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद गुस्से और खून से लथपथ अनिल उनकी कटी हुई सिर लेकर थाने की तरफ चल पड़ा. स्थानीय लोगों के अनुसार, पुलिस ने उसे रास्ते में ही गिरफ्तार कर लिया.


अवैध संबंध के शक में आरोपी ने की हत्या


अनिल कनौजिया मजदूरी का काम करता था, उसकी शादी वंदना से करीब आठ साल पहले हुई थी और उन दोनों के दो बच्चे भी हैं. आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी का किसी से बाहर का संबंध था. ये शक तब और गहरा हो गया जब उन्हें कथित तौर पर उनकी पत्नी के प्रेमी का एक प्यार भरा खत मिला. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अनिल को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था और गुस्से में आकर उन्होंने उनका खून कर दिया.


पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया, "अनिल कनौजिया को शक था कि उनकी पत्नी किसी से संबंध रखती हैं. उन दोनों में अक्सर झगड़े होते थे और उनके रिश्ते में तनाव था. पहली नजर में ऐसा लगता है कि उसने सुबह झगड़ा होने के बाद अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी." अधिकारी ने कहा कि पीड़िता के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा और मामले की आगे की जांच जारी है.