Priya Singh Boyfriend: महाराष्ट्र के ठाणे से एक अफसर के बिगड़ैल बेटे की करतूत सामने आई है. आरोप है कि MSRDC के डायरेक्टर के बेटे ने अपनी गर्लफ्रेंड प्रिया सिंह (Priya Singh) को पहले बुरी तरह पीटा और फिर उसे गाड़ी से कुचल दिया. प्रिया सिंह के मुताबिक, आरोपी पहले से शादीशुदा था और जब पीड़िता ने आरोपी को पत्नी के साथ देखा तो इसका विरोध किया. इसपर विवाद हुआ और उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर प्रिया के साथ मारपीट शुरू कर दी. पुसिस ने प्रिया सिंह की शिकायत पर अफसर के आरोपी बेटे और उसके दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

होटल में मिलने बुलाया और फिर तोड़ डाला पैर


बता दें कि 26 साल की प्रिया एक ब्यूटिशियन हैं. उन्होंने अश्वजीत गायकवाड़ पर मारपीट करने और उनके ऊपर एसयूवी चढ़ाने का आरोप लगाया है. इस घटना में प्रिया को गंभीर चोटें लगीं. उनका पैर तक टूट गया. जिसके बाद ड्राइवर ने उन्हें अस्पताल तक पहुंचाया. ये घटना ठाणे के घोड़बंदर इलाके में ओवला रोड पर हुई. प्रिया सिंह का कहना है कि अश्वजीत और उसके दोस्त ने उन्हें 11 दिसंबर की सुबह करीब 3 बजे कोर्टयार्ड होटल में बुलाया था. वहां, उन दोनों के बीच कहासुनी हुई और फिर अश्वजीत ने मारपीट शुरू कर दी.


प्रिया को 4 साल से कर रहा था डेट


पीड़िता प्रिया सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सीएम एकनाथ शिंदे, डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और शिवसेना-यूबीटी नेता आदित्य ठाकरे से इंसाफ के लिए गुहार लगाई थी. प्रिया सिंह ने बताया कि अश्वजीत उन्हें करीब 4 साल से डेट कर रहा था. वह ब्यूटीशियन हैं और ठाणे में ही रहती हैं. अश्वजीत और उसके दोस्तों के हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गईं. वह खून से लथपथ हो गई थीं.



उस रात क्या हुआ था?


प्रिया सिंह के मुताबिक, जब वह एसयूवी से अपना बैग और मोबाइल लेने गईं, तो अश्वजीत और उसके दोस्तों ने उसे पीछे से टक्कर मार दी. फिर उन्होंने उसके दाहिने पैर पर एसयूवी चढ़ा दी. इस हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गईं. पुलिस ने प्रिया सिंह की शिकायत पर, अश्वजीत, उसके दोस्त सागर शेल्के, रोमिल पाटिल और प्रसाद पाटिल के खिलाफ केस दर्ज किया है.