Delhi Police ACP Son Murder: दिल्ली पुलिस के ACP के बेटे की हत्या से हड़कंप (Delhi Police ACP Murder Case) मच गया है. दोस्तों के साथ शादी में गए ACP के बेटे को बेरहमी से मार डाला गया. बताया जा रहा है कि मारने के बाद उसको दिल्ली से दूर कहीं नहर में फेंक दिया गया. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. जान लें कि पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. आइए जानते हैं कि ये पूरा मामला क्या है और उसने एसीपी के बेटे को क्यों मार डाला?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेटे की मौत से घर में पसरा मातम


बता दें कि मृतक की पहचान लक्ष्य चौहान के तौर पर हुई है. लक्ष्य चौहान की उम्र अभी महज 26 साल थी और उसे मौत (Lakshya Chauhan Murder Case) के घाट उतार दिया गया. वारदात के खुलासे के बाद से इलाके में सनसनी है. लक्ष्य के घर में मातम पसर गया है. लक्ष्य के परिजन आखिरी बार बेटे का चेहरा देखना चाहते हैं. वे ये भी चाहते हैं कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिले.


ACP के बेटे को क्यों मारा?


जानकारी के मुताबिक, लक्ष्य चौहान अपने दोस्तों के साथ एक शादी की पार्टी में गया था. ये शादी हरियाणा के रोहतक में थी. शादी में जाने के लिए घर से निकला लक्ष्य वापस घर नहीं लौट पाया. उसकी हत्या कर दी गई. मामले की जांच की जा रही है और पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि उसको क्यों मारा गया?


मारने के बाद बॉडी को नहर में फेंका


बता दें कि मृतक लक्ष्य चौहान के पिता दिल्ली पुलिस के आउटर नॉर्थ जिले के स्पेशल स्टॉफ में ACP के पद पर तैनात हैं. लक्ष्य चौहान की बॉडी की तलाश जारी है. हत्या करने के बाद उसे कहीं नहर में फेंक दिया गया है. लक्ष्य की बॉडी अब तक नहीं मिली है. उसकी तलाश चल रही है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में जो भी दोषी होगा, उसको बख्शा नहीं जाएगा. उसको सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी.