Bijnor Imam Dead Body Beheaded News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से दंग करने वाला मामला सामने आया है. वहां पर कब्र खोदकर किसी ने एक मशहूर इमाम कारी सैफूर रहमान के शव से गर्दन काट ली और अपने साथ ले गया. इसके साथ ही वह कब्र पर तंत्र-मंत्र का सामान छोड़ गया. शक है कि तंत्र क्रिया के लिए लाश को बाहर निकाल कर गर्दन को काटा गया होगा. उधर जैसे ही ये खबर इलाके में फैली लोगों में दहशत फैल गई है. पुलिस भी दंग रह गई कि लाश से धड़ किसने और क्यों काटा होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

25 जुलाई को हो गई थी कारी की मौत


कब्र खोदकर जिसकी गर्दन काटी गई, वो एक मस्जिद में नमाज पढ़ाने का काम करते थे. दो महीने पहले 25 जुलाई को उनकी मौत हो गई थी. घर के पास ही एक कब्रिस्तान में उनकी लाश को दफनाया गया था. आज सुबह लोगों की नजर अचानक कब्र पर पड़ी, तब शव की गर्दन काटे जाने का पता चला.


कब्र से लाश निकाल काट लिया सिर


लाश का आधा हिस्सा कब्र के अंदर था, जबकि लाश का धड़ पूरी तरह से गायब था. साथ ही कब्र के पास में अगरबत्ती रुमाल सहित कुछ तंत्र क्रिया का सामान भी पड़ा हुआ था. शक है कि कारी की गर्दन काटने वाला कोई तांत्रिक रहा होगा और तंत्र-मंत्र के लिए लाश की गर्दन काटी गई. फिलहाल घटना के बाद गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है. साथ ही इस बात की जांच की जा रही है कि लाश से गर्दन किसने और क्यों काटी.


शव को दोबारा दफना दिया गया


बिजनौर के एसपी सिटी संजीव वाजपेयी ने बताया कि आज सुबह मुस्लिम समाज के लोग नमाज के लिए जा रहे थे. तभी उन्होंने कारी की सैफूर रहमान की कब्र खुदी हुई देखी. बाद में जब लाश निकालकर देखी तो उसका सिर कटा हुआ था. लोगों को समझा- बुझाकर बाद में शव को दोबारा से दफना दिया गया. इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही आरोपियों को अरेस्ट कर लिया जाएगा.