न्यू जर्सी: भारतीय मूल का एक कपल अमेरिका (US) में अपने घर में मृत पाया गया. पड़ोसियों ने उनकी चार साल की बेटी को बालकनी में अकेले रोते हुए देखा, जिसके बाद उनकी मौत (Indian Couple Found Dead In US) का पता लगा. परिवार के सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.


उस दिन क्या हुआ था?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूएस मीडिया के हवाले से दावा किया गया है कि पति ने ही पत्नी को मारा है. पति ने पत्नी पर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला किया. जब वह जान बचाने के लिए भागने लगी तो उसने अपनी पत्नी पेट का काट (Indian Husband Cut Abdomen Of Pregnant Wife) दिया.


ऐसे हुआ वारदात का खुलासा


बता दें कि बालाजी भारत रुद्रवार (32) और उनकी पत्नी आरती बालाजी रुद्रवार (30) बुधवार को न्यू जर्सी में अपने घर में मृत पाए गए. उनके पड़ोसियों ने बच्ची को रोते हुए देखा और लोकल पुलिस को खबर दी. जिसके बाद पुलिस उनके घर में घुसी.


ये भी पढ़ें- परंपरा निभाने में रुकी शादी, बिना 7 फेरे लिए दुल्हन चली ससुराल; प्रधान जी जेल में


आरोपी के पिता ने क्या कहा?


बालाजी के पिता भारत रुद्रवार ने बताया कि पुलिस ने गुरुवार को उन्हें इस घटना की जानकारी दी. मौत की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है. अमेरिकी पुलिस ने बताया कि वे पोस्टमार्टम रिपोर्ट शेयर करेंगे.


रुद्रवार ने कहा, ‘मेरी बहू सात महीने की प्रेग्नेंट थी. हम उनके घर गए थे और फिर से अमेरिका जाने का प्लान बना रहे थे. मुझे मौत के पीछे की वजह नहीं पता है. वे खुश थे और उनके पड़ोसी भी अच्छे थे.’


ये भी पढ़ें- पूर्व फुटबॉल खिलाड़ी ने घर में घुसकर की अंधाधुंध फायरिंग, 5 की मौत


उन्होंने आगे कहा कि अमेरिकी अधिकारियों ने मुझे बताया कि जरूरी औपचारिकताओं के बाद शवों को भारत पहुंचने में कम से आठ से 10 दिन का वक्त लगेगा.


रुद्रवार ने कहा, ‘मेरी पोती अब मेरे बेटे के एक दोस्त के पास है. वहां उसके भारतीय मूल के कई दोस्त थे.’ बता दें कि न्यू जर्सी में भारतीय लोगों की आबादी 60 प्रतिशत से ज्यादा है.


महाराष्ट्र में बीड जिले के अंबाजोगई के रहने वाले आईटी प्रोफेशनल बालाजी रुद्रवार अगस्त, 2015 में अपनी पत्नी के साथ अमेरिका गए थे. उनकी दिसंबर, 2014 में शादी हुई थी. उनके पिता एक बिजनेसमैन हैं.


LIVE TV