Lawrence bishnoi Gang on Pappu Yadav: बिहार के बाहुबली नेता और पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव को कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से धमकी दी गई है. सासंद पप्पू यादव को संयुक्त अरब अमिरात के नंबर से फोन कर धमकी दी गई. इसके अलावा पप्पू यादव को सोशल मीडिया के जरिए भी धमकी मिली है. धमकी मिलने के बाद पप्पू यादव ने इसकी शिकायत डीजीपी से भी है. इसके अलावा पूर्णिया रेंज के आईजी और जिले एसपी को भी इस बात की सूचना दी है. धमकी के बाद पप्पू यादव ने अपने लिए जेड कैटेगरी की सुरक्षा की मांग की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिश्नोई को बताया था दो टके का क्रिमिनल


दरअसल हुआ यूं था कि एनसीपी के नेता बाबा सिद्धकी की मुंबई में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. लॉरेंश बिश्नोई गैंग ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी. जिसके बाद पप्पू यादव ने लॉरेंस बिश्नोई को दो टके का क्रिमिनल बताया था. इसके अलावा उन्होंने यहा भी कहा था कि अगर कानून इजाजत दे तो वह इस गैंग का सफाया 24 घंटे के अंदर कर देंगे.


'ट्वीट कर कहा था हिजड़ो की फौज


बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद पप्पू यादव ने ट्वीट कर कहा था, ''यह देश है या हिजड़ों की फौज. एक अपराधी जेल में बैठ कर चुनौती देते हुए लोगों को मार रहा है, सब मूकदर्शक बने हुए हैं. कभी मूसेवाला, कभी करणी सेना के मुखिया, अब एक उद्योगपति राजनेता को मरवा डाला. कानून अनुमति दे तो 24 घंटे में इस लॉरेंस बिश्नोई जैसे दो टके के अपराधी के पूरे नेटवर्क को खत्म कर दूंगा.''


सोशल मीडिया के जरिए धमकी


पप्पू यादव के बयान के बाद बिश्नोई गैंग की ओर से सोशल मीडिया के जरिए भी धमकी दी गई है. गैंगस्टर के करीबी ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मैं पप्पू यादव को साफ तौर पर कहना चाहता हूं कि औकात में रहकर चुपचाप राजनीति करो, ज्यादा इधर उधर तीन-पांच करके टीआरपी कमाने के चक्कर में मत पड़ो. वरना रेस्ट इन पीस कर देंगे.


12 अक्टूबर को मारी थी गोली


बता दें कि बाबा सिद्धकी बिहार के गोपालगंज के रहने वाले थे. वह महाराष्ट्र की राजनीति में काफी चर्चित नाम थे. बाबा सिद्धिकी तीन बार विधायक भी रह चुके थे. इसके अलावा वह महाराष्ट्र सरकार में मंत्री भी रहे थे. बाबा सिद्धिकी को बिश्नोई गैंग के शूटरों ने 12 अक्टूबर को गोली मार कर हत्या कर दी थी.


जीशान सिद्धिकी से मिले थे पप्पू यादव


हत्या के बाद पप्पू यादव मुंबई पहुंचकर बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी से मुलाकात की थी. इस दौरान उन्होंने मांग की थी कि बाबा सिद्धिकी और उनके परिजनों को जल्द से जल्द न्याय मिले. उन्होंने कहा था कि बाबा के हत्यारों और हत्या में शामिल साजिशकर्ताओं का खात्मा हो.