Chitrakoot News: मध्यप्रदेश के चित्रकूट से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक बेटे ने अपनी मां को 200 रुपये दिए तो उसकी पत्नी ने अपने दो बच्चों के साथ कुएं में कूदकर जान दे दी. घटना से पूरे इलाके में मातम पसरा हुआ है. पुलिस ने तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना से सनसनी


घटना की जानकारी मिलते ही एसपी अरुण कुमार सिंह भी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. घटना मानिकपुर कोतवाली क्षेत्र के झलमल कालोनी में सामने आई है. सोमवार की दोपहर पति-पत्नी में विवाद हुआ और महिला अपने दो मासूम बच्चों के साथ कुएं में कूद गई. जिससे तीनों की मौत हो गई है. यह जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने दी.


दो बच्चों के साथ कुएं में कूद गई महिला


चित्रकूट जिले के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) चक्रपाणि त्रिपाठी ने बताया कि मानिकपुर थाना क्षेत्र ऊंचाडीह गांव के मजरा झलमल कॉलोनी में सोमवार दोपहर पति से मामूली विवाद होने के बाद महिला अंजू देवी (24) अपने दो बेटों सुधीर (तीन साल) और सुदीप (आठ माह) के साथ सुनसान जगह पर बने कुएं में कूद गई जिससे तीनों की मौत हो गई.


पति-पत्नी में हुआ था विवाद


उन्होंने बताया कि पति और पत्नी के बीच विवाद हुआ और महिला अपने दोनों बच्चों को लेकर घर से निकल गई. परिजनों के तलाश करने के बाद तीनों के शव कुएं में उतराए मिले जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया.


पुलिस कर रही मामले की जांच


एएसपी ने बताया कि पुलिस ने कुएं से महिला और उसके दोनों बच्चों के शव निकलवाकरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है और मामले की जांच की जा रही है.


(एजेंसी इनपुट के साथ)