कोलकाता: पारिवारिक तनाव में 42 साल के शख्‍स ने बेंगलुरु में पहले पत्‍नी का कत्‍ल किया. उसके बाद फ्लाइट लेकर कोलकाता आया और सास की गोली मारकर हत्‍या कर दी. उसके बाद उसने खुद को गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली. कहा जा रहा है क‍ि अमित अग्रवाल (42) अपने सास-ससुर सुभाष और ललिता धंधानिया से सोमवार शाम को आरके समाधि रोड स्थित फ्लैट पर करीब साढ़े पांच बजे मिलने आया और उसके बाद उन लोगों के बीच झगड़ा होने लगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमित और उसकी पत्‍नी का पिछले दो वर्षों से विवाद चल रहा था और उन्‍होंने तलाक के लिए भी अर्जी दी हुई थी. इसी मुद्दे को लेकर उसका सास से झगड़ा हो रहा था, सास ने उसके गुस्‍से को कम करने की कोशिश की लेकिन अमित ने गोली मारकर हत्‍या कर दी. उसके ससुर ने किसी तरह कमरे का दरवाजा बंद कर लिया और फूलबागान पुलिस स्‍टेशन पर फोन किया. 


पुलिस जब घटनास्‍थल पर पहुंची तब तक अमित ने खुद को गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली. पुलिस को घटनास्‍थल पर पिस्‍तौल और अमित के पास से एक सुसाइड नोट मिला. उसमें लिखा था कि कोलकाता आने से पहले उसने बेंगलुरु में अपनी पत्‍नी की हत्‍या कर दी थी. पुलिस ने तत्‍काल बेंगलुरु पुलिस से संपर्क किया. पुलिस जब पत्‍नी के घर पहुंची तो दरवाजा किसी ने नहीं खोला. किसी तरह जब दरवाजा खोला गया तो किचन के पास उसकी पत्‍नी मृत मिली. पुलिस के मुताबिक ऐसा लग रहा था कि उसकी हत्‍या की गई है. मामले की जांच की जा रही है.