Mumbai Crime News: जानवरों के खिलाफ कई हिंसा के मामले अक्सर देखने और सुनने को मिल जाते हैं. रामताल में कुत्तों के पिल्लों को मारकर फेंकने की कई वारदात देखने को मिली. इस पर पशु प्रेमियों ने कड़ा विरोध जताया था. अब महाराष्ट्र के ठाणे जिले से एक दर्दनाक खबर आ रही है, जहां एक अज्ञात शख्स पर बिल्ली को बिल्डिंग की दूसरी मंजिल से फेंकने का आरोप लगा है. शिकायतकर्ता के मुताबिक ठाकुरली की एक आवासीय सोसाइटी में किसी अज्ञात ने एक बिल्ली को दूसरी मंजिल से फेंक दिया जिससे उसकी मौत हो गई. अब उस शख्स पर मुकदमा दर्ज किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला?


महाराष्ट्र के ठाणे जिले के डोंबिवली में एक बिल्ली को दूसरी मंजिल के फ्लैट से फेंककर मारने के आरोप में एक अज्ञात व्यक्ति पर मामला दर्ज किया गया है. एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी है. तिलकनगर थाने के अधिकारी ने बताया कि यह घटना ठाकुरली की एक आवासीय सोसाइटी में बुधवार रात 9 बजकर 30 मिनट पर घटी. अधिकारी ने कहा कि एक महिला सामाजिक कार्यकर्ता की शिकायत के अनुसार इमारत के एक निवासी ने बिल्ली को दूसरी मंजिल के एक फ्लैट से फेंक दिया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को पकड़ने की कोशिश की जा रही है.


रोहतक में भी हुई ऐसी घटना


हाल ही में हरियाणा के रोहतक से खबर आई थी कि एक शख्स ने कुत्ते को पीट-पीट कर मार डाला. यह घटना रोहतक शहर की सनसिटी के सेक्टर 35 की थी. इसके बाद एक एनजीओ की शिकायत पर केस दर्ज किया गया था. हालांकि पुलिस का कहना था कि कुत्ता पागल हो गया था. इसी सोसायटी से दूसरी शिकायत पुलिस को मिली थी कि एक दूसरे कुत्ते को पीटा जा रहा है और उसे जिंदा ही दफन करने की तैयारी हो रही है.