Woman Suicide News: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला बस के नीचे आ गई. आत्महत्या करने के इरादे से महिला बीच सड़क पर चलती बस के आगे आकर खड़ी हो गई. महिला के आत्महत्या की वजह बेहद चौंकाने वाली है. जिला कलेक्टर ऑफिस में काम करने वाली इस महिला के बारे में बताया जा रहा है कि वह काफी समय से डिप्रेशन में चल रही थी. डिप्रेशन की असल वजह बच्चों की फीस न भर पाना था. बता दें कि महिला के दो बच्चे हैं. दोनों स्कूल में पढ़ाई करते हैं. खबरों की मानें तो महिला करीब 15 साल से पति से अलग बच्चों के साथ रह रही थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बच्चों की फीस भरने के लिए आत्महत्या


शुरुआती पड़ताल में पता चला कि महिला ने बच्चों की कॉलेज फीस भरने के लिए यह खतरनाक फैसला लिया. महिला की पहचान पपाथी के तौर पर हुई है. मुल्लुवडी गेट की रहने वाली पपाथी का एक बेटा और एक बेटी है. सूत्रों की मानें तो कथित तौर महिला को किसी ने बताया था कि अगर वो किसी सड़क हादसे में मर जाती है तो उसे मुआवजा मिलेगा. इसी वजह से महिला ने ऐसा कदम उठाया ताकि इस मुआवजे से बच्चों की फीस भर जाएगी.



सीसीटीवी से हुआ खुलासा


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो महिला ने सरकारी मुआवजा पाने के लिए आत्महत्या की. पुलिस ने इस मामले की पड़ताल की और बस ड्राइवर से पूछताछ की. पुलिस की पूछताछ में बस ड्राइवर ने कहा कि वह पूरे ध्यान से बस चला रहा था. उससे कहीं कोई गलती नहीं हुई है. महिला अचानक से बस के सामने आकर खड़ी हो गई थी. पुलिस ने घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज की भी तलाशी ली. इस दौरान पता चला की घटना वाले दिन सुबह के वक्त महिला ने एक और बस के सामने आत्महत्या की कोशिश की थी, लेकिन इस दौरान वो एक टू व्हीलर से टक्कर खाकर गिर गई. उसी दिन पपाथी की एक बस से टक्कर होती है और फिर उसकी मौत हो गई.