Salman Khan threat Case: कुछ दिन पहले मुंबई ट्रैफिक पुलिस के हेल्पलाइन नंबर पर बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम से धमकी मिली थी. धमकी देने वाले आरोपी ने पांच करोड़ रुपए की फिरौती की मांग की थी और बॉलीवुड एक्टर को जान से मारने को कहा था. अब इस मामले में जान से मारने धमकी और पांच करोड़ रुपए की फिरौती मांगने वाले को मुंबई पुलिस ने झारखंड से गिरफ्तार किया है. हालांकि, बाद में आरोपी ने उसी हेल्पलाइन नंबर पर माफी थी. अब मुंबई पुलिस ने आरोपी को झारखंड से गिरफ्तार कर लिया है और उसको पूछताछ के लिए मुंबई ले जाया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान खान को धमकी देने वाला गिरफ्तार
मुंबई पुलिस ने बुधवार को बताया कि सलमान खान को धमकी देने वाला आरोपी झारखंड के जमशेदपुर से गिरफ्तार किया गया है. वर्ली पुलिस की एक टीम उससे पूछताछ कर रही है. बता दें कि पिछले हफ्ते मुंबई ट्रैफिक पुलिस की व्हाट्सएप हेल्पलाइन पर सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की फिरौती मांग करते हुए एक धमकी भरा संदेश मिला था.


5 करोड़ की मांगी थी फिरौती
इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी. बॉलीवुड एक्टर को चेतावनी दी गई थी अगर उन्होंने जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथ मामले को सुलझाने के लिए 5 करोड़ रुपये नहीं दिए तो उनका हश्र मारे गए मुंबई के एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा.


हश्र बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा
यह धमकी भरा मैसेज मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर पर 17 अक्टूबर को आया था. आरोपी ने अपने मैसेज में लिखा था, 'अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं, तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे. अगर ऐसा नहीं किया तो उनका हश्र बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा.' हालांकि, उसी हेल्पलाइन नंबर पर एक और मैसेज आया, जिसमें दावा किया गया था कि पहला वाला मैसेज गलती से भेजा गया था.


जमशेदपुर में सब्जी बेचता है आरोपी
अभिनेता सलमान खान को धमकी भरा मैसेज भेजने वाले शख्स की तलाश में मुंबई पुलिस ने झारखंड में उस नंबर को ट्रैक किया. आरोपी जमशेदपुर का रहने वाला सब्जी विक्रेता है. पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान शेख हुसैन शेख मौसिन के रूप में हुई है. आरोपी की उम्र 24 साल है और वह जमशेदपुर में सब्जी बेचता है.