मुजफ्फरनगर: पश्चिमी यूपी के मुजफ्फरनगर में कुछ लोगों ने एक दंपति की लाठी डंडों से जमकर पिटाई की. इस पिटाई का वीडियो वायरल सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर दबंगों की धरपकड़ तेज कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिविल लाइन थाना इलाके का मामला
ये मामला पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के सिविल लाइन थाना (Civil Line Police Station) का है. जहां कांशीराम कालोनी में अंकित नाम के व्यक्ति के घर में दबंग घुस गए और उसकी पिटाई करने लगे. मार पिटाई की सूचना पर अंकित के भाई मांगेराम अपनी पत्नी के साथ अंकित को बचाने पहुंचे तो आरोपी शैली और उसके साथियों ने लाठी डंडों से मांगेराम और उनकी पत्नी की भी पिटाई शुरू कर दी और दंपति को तबतक पीटा, जबतक वो बेहोश होकर गिर नहीं गए.


पिटाई का वीडियो वायरल
इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर किसी व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. गंभीर चोट आने की बजह से मांगेराम को मेरठ मेडिकल में आईसीयू वार्ड में भर्ती किया गया है.


पीड़ित से हुई थी लूट, पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई
पीड़ित पक्ष का कहना है कि आरोपी शैंकी बजरंग दल (Bajrang Dal) का कार्यकर्ता है और दो दिन पहले उसने पीड़ित अंकित से उस समय पैसे लूट लिए थे, जब अंकित चाउमीन का ठेला लगाकर घर लौट रहा था. अंकित ने लूट की शिकायत पुलिस से की थी लेकिन पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की थी. हालांकि पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित के घर पर सुरक्षाकर्मियों की तैनाती कर दी गई है.