Uttarakhand Nurse Rape Murder Case: कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हैवानियत की घटना के बाद अब उत्तराखंड में नर्स के साथ रेप और मर्डर के मामले ने पूरे देश को हैरान कर दिया है. उत्तराखंड के रुद्रपुर की नर्स के साथ आरोपी ने रेप किया और फिर उसका गला घोंट दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने नर्स के साथ लूटपाट भी की थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

30 जुलाई को लापता हो गई थी


उत्तराखंड के रुद्रपुर में 33 वर्षीय नर्स के साथ रेप और हत्या के मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है. पीड़िता उधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर में एक निजी अस्पताल में नर्स के रूप में काम करती थी. वह अपनी 11 साल की बेटी के साथ बिलासपुर कॉलोनी में रहती थी. वह 30 जुलाई को लापता हो गई थी. जिसके बाद उसकी बहन ने 31 जुलाई को रुद्रपुर पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.


रेप किया और घोंट दिया गला


एक हफ्ते बाद, उसका शव उत्तर प्रदेश के डिबडिबा क्षेत्र में एक खाली प्लॉट में मिला था. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था. राजस्थान के जोधपुर से गिरफ्तार किया गया आरोपी उत्तर प्रदेश के बरेली का एक मजदूर है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी धर्मेंद्र नर्स को झाड़ियों में ले गया जहां उसने पहले उसके साथ बलात्कार किया. फिर उसका गला घोंटकर हत्या कर दी और उसके गहने लूटकर फरार हो गया.


पुलिस ने आरोपी को खोज निकाला


पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की जिसमें पीड़िता को रुद्रपुर के इंद्रा चौक से एक टेम्पो में जाते हुए देखा गया था. पुलिस ने पीड़िता के चोरी हुए मोबाइल फोन का पता लगाया जिससे उन्हें धर्मेंद्र तक पहुंचने का रास्ता मिला.


आरोपी ने बयां की हैवानियत


पूछताछ के दौरान, आरोपी ने खुलासा किया कि उसने काशीपुर रोड पर बसुंधरा अपार्टमेंट के अंदर जाते समय नर्स पर लूटपाट के इरादे से हमला किया था. इसके बाद वह उसे एक खाली प्लॉट में ले गया. उसके साथ बलात्कार किया और उसका गला घोंट दिया. उसे मारने के बाद, आरोपी उसके पर्स में रखे पैसे और गहने लेकर फरार हो गया.