Sakar Hari latest statement on Hathras stampede: हाथरस हादसे के बाद से फरार चल रहा सूरजपाल उर्फ नारायण हरि उर्फ बाबा साकार अपने कासगंज आश्रम लौट आया है. लेकिन उसके एक बयान ने पीड़ित परिवारों को नाराज कर दिया है. जिसमें उसने हादसे को होनी करार दिया है. हालांकि भक्तों का भरोसा अभी भी बाबा साकार हरि में बना हुआ है.  उनके आश्रम पहुंचते ही वहां भक्तों का हुजूम उमड़ा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

16 दिन बाद भी पुलिस के सामने नहीं आया


हाथरस हादसे के बाद से फरार बाबा साकार उर्फ नारयण हरि उर्फ भोले बाबा 16 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के सामने नहीं आया. वह अब तक हादसे के पीछे की वजह से जुड़े सवालों से बचता रहा है. हालांकि इसी बीच उसने दो बार अपनी वीडियो संदेश ज़रूर दिया. दूसरे वीडियो संदेश में सूरजपाल ने जो कुछ कहा एक बार फिर आपको सुनाते हैं. 


बाबा के बयान से पीड़ितों के जख्म हुए हरे


जिस हाथरस हादसे में 100 से ज्यादा लोगों को जान से हाथ धोना पड़ा. जिस हादसे से कितने परिवार बिखर गए. कितने परिवार में मौत का सन्नाटा पसरा है. अब बाबा साकार हरि के इस बयान ने पीड़ितों के जख़्म पर मानो नमक छिड़क दिया है.  कासगंज में जी मीडिया संवाददाता ने जब पीड़ित परिवारों से बात की... तो उनके जख्म हरे हो गए. गम और गुस्सा फूट पड़ा.  


डॉक्टरों की सलाह पर लौटे आश्रम


लेकिन गांव में ही हमें कुछ ऐसे लोग मिले जिनका अभी भी साकार हरि में अटूट भरोसा नजर आया. इस बीच हादसे के 16 दिन बाद नारायण साकार हरि कासगंज के बहादुर नगर वाले आश्रम लौट आया है. जहां उसके अनुयायी दर्शन के लिए पहुंचने लगे हैं. आश्रम पहुंचे भक्त साकार हरि का बचाव करते दिखे. बाबा साकार हरि के वकील एपी सिंह ने दावा किया कि वो डिप्रेशन में हैं और अब डॉक्टर्स की सलाह पर आश्रम लौटे हैं. एपी सिंह के मुताबिक बाबा को मामले की जांच कर रही एसआईटी पर भरोसा है. वो जांच में जो सबूत उनसे मांगेगी, उसे मुहैया कराया जाएगा... 


(राजू राज की रिपोर्ट)