Chennai Sex Worker Murder: चेन्नई में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक सेक्स वर्कर की बेरहमी से हत्या की गई और हत्यारोपी ने उसके शव को टुकड़ों में काटकर सूटकेस में भर दिया. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने बताया कि उसने पैसे की अनबन के चलते सेक्स वर्कर की हत्या की. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूटकेस में भरा था शव


यह चौंका देने वाला मामला चेन्नई के थोरैपक्कम क्षेत्र का है. सेक्स वर्कर की हत्या के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि हत्या पैसे के विवाद के कारण की गई थी. उसका कटा हुआ शव एक सूटकेस में बरामद हुआ है.


टुकड़ों में मिला शव


थोरैपक्कम पुलिस ने सूटकेस से महिला का कटा हुआ शव बरामद किया. इसके बाद जांच शुरू की. प्रारंभिक जांच में पुलिस का संदेह है कि महिला की हत्या कहीं और की गई और उसके शव को आईटी कॉरिडोर के पास एक आवासीय क्षेत्र में फेंका गया. आरोपी की पहचान मणिकंदन के रूप में हुई है और वह शिवगंगा का रहने वाला है.


हथौड़ी से उतार दिया मौत के घाट


पूछताछ के दौरान मणिकंदन ने पुलिस को बताया कि पैसे के विवाद पर उसने एक हथौड़ी से महिला की हत्या की. उसने यह भी बताया कि उसने शव को काटकर सूटकेस में डाल दिया. महिला के भाई ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी जब वह घर वापस नहीं लौटी. जब उसने उसके मोबाइल फोन पर कॉल किया, तो वह बंद मिला. उसने उसकी फोन लोकेशन ट्रैक की और पता लगाया कि वह आखिरी बार थोरैपक्कम के पास देखी गई थी.


CCTV कैमरे की फुटेज से आरोपी तक पहुंची पुलिस


बुधवार रात उसके भाई ने पुलिस स्टेशन जाकर अपनी बहन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस को उसकी अंतिम ज्ञात लोकेशन के बारे में बताया. इसके बाद पुलिस ने CCTV कैमरे की फुटेज के माध्यम से आरोपी के बारे में पता लगाया और उसे गिरफ्तार कर लिया.