Badrinath Dham Firing: बद्रीनाथ धाम से एक चौकाने वाली घटना सामने आई है. बद्रीनाथ धाम हिंदुओं की आस्था के लिए पूरे विश्व में प्रसिद्ध है. लेकिन, बद्रीनाथ धाम की शांत वादियों में शुक्रवार देर रात दो पक्षों के बीच हुई झड़प के बाद फायरिंग ने खौफ का माहौल पैदा कर दिया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बद्रीनाथ कोतवाली में तैनात वरिष्ठ पुलिस उपनिरीक्षक लक्ष्मी प्रसाद बिल्जवाण ने बताया कि शुक्रवार देर रात शराब के नशे में लामबगड़ निवासी अनुज और कुलदीप बद्रीनाथ धाम में कपड़ों का व्यापार करने वाले विनीत सैनी की दुकान में घुसे.


इसके बाद विनीत से गाली-गलौज करने लगे. जिससे दोनों पक्षों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. इतने में विनीत सैनी ने झगड़े के बीच पिस्टल से फायरिंग कर दी. जिसके बाद अनुज और कुलदीप भाग खड़े हुए.
घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच हुए झगड़ों को शांत करवाया. मामले में अनुज की तरफ से दी गई तहरीर की आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. विनीत सैनी की पिस्टल की जांच के लिए हरिद्वार जिलाधिकारी का कार्यालय जानकारी जुटा रहा है.


मामले में जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. देर रात ही अनुज और कुलदीप का मेडिकल परीक्षण करने के उपरांत उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया था.


(एजेंसी इनपुट के साथ)