मोहित गोमत, बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर से रिश्तों को शर्मसार करने वाली और बेरहमी से हत्या की एक सनसनीखेज वारदात (Bulandshahr Murder) सामने आई है. आरोप है कि यहां एक चाचा ने शादीशुदा भतीजी को बेवफाई का आरोप लगाते हुए चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. सोशल मीडिया पर ये मर्डर केस अब चर्चा का विषय बना हुआ है.


शादीशुदा भतीजी पर लगाया बेवफाई का आरोप


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि बुलंदशहर के शिकारपुर पुलिस स्टेशन इलाके में ये दिल दहला देने वाली वारदात (Uncle Killed Niece Infidelity In Love) हुई. पुलिस (Police) ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.


आरोपी ने भतीजी को उतारा मौत के घाट


पुलिस के मुताबिक, सिरफिरे ने घर में घुसकर चाकू से भतीजी पर ताबड़तोड़ हमला (Uncle Attacked Niece After Infidelity In Love) कर दिया. इस दौरान पीड़िता गंभीर रूप से घायल हो गई. फिर आनन-फानन में युवती को हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. पीड़िता ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.


ये भी पढ़े: प्रेम विवाह की इतनी दर्दनाक सजा, जीजा का कटा सिर लेकर थाने पहुंचा युवक


उस रात क्या हुआ था


बुलंदशहर एसएसपी ने बताया कि डिबाई क्षेत्र के रहने वाले एक युवक के चचेरी भतीजी के साथ प्रेम संबंध थे. 14 फरवरी, 2021 को आरोपी चाचा और पीड़ित भतीजी घर से भाग गए थे. जिसके बाद उनके परिजनों ने बैठकर दोनों को समझाया बुझाया. फिर भतीजी अपने बच्चों के पास ससुराल वापस लौट गई.


लेकिन आरोपी चाचा को ये बात बर्दाश्त नहीं हुई. उसने भतीजी पर बेवफाई का इल्जाम लगा दिया. इसके बाद आरोपी चाचा शिकारपुर के हीरापुर में भतीजी के ससुराल पहुंचा. वहां वह घर के सामने जोर-जोर से आवाज देकर भतीजी को बुलाने लगा.


ये भी पढ़ें- लड़की को मुक्का मारने के आरोपी Zomato डिलिवरी बॉय ने दी सफाई, बताई उस दिन की पूरी कहानी


हंगामा होता देख पीड़िता के ससुरालवाले घर से बाहर निकले और आरोपी चाचा का विरोध करने लगे. इस पर आरोपी चाचा ने कहा कि उसे प्यार में धोखा मिला है. वह इसका बदला लेकर रहेगा. इसके बाद आरोपी चाचा घर के अंदर वहां घुस गया जहां उसकी भतीजी का कमरा था. फिर आरोपी ने भतीजी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए और उसे बुरी तरह से घायल कर दिया. इसके बाद इलाज के दौरान पीड़िता की मौत हो गई.


LIVE TV