Archana Gautam Viral Video: उत्तर प्रदेश के मेरठ के हस्तिनापुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुकीं कांग्रेस उम्मीदवार एक्ट्रेस अर्चना गौतम ने आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर के अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने सोमवार को एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि धर्म के नाम पर तिरुपति बालाजी में महिलाओं के साथ अभद्रता करते हैं और लूटते हैं. वीडियो में अर्चना गौतम अधिकारियों पर चिल्लाती हुई भी नजर आ रही हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अर्चना गौतम ने ट्वीट किया, भारत के हिंदू धर्म स्थल लूट का अड्डा बन चुके हैं. धर्म के नाम पर तिरुपति बालाजी में महिलाओं के साथ अभद्रता करते हैं. यह टीटीडी के कर्मचारी पर कार्रवाई होनी चाहिए. मैं आंध्र गवर्नमेंट से निवेदन करती हूं और यह VIP दर्शन के नाम पर 10500 एक आदमी से लेते हैं. इसे लूटना बंद करो. अर्चना गौतम ने अपने ट्वीट में इंडियन नेशनल कांग्रेस को टैग किया है.  



 

 

 

 



 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Zee News (@zeenews)


कौन हैं अर्चना गौतम?


अर्चना गौतम कांग्रेस के टिकट पर यूपी विधानसभा चुनाव-2022 में उतरी थीं. वह हस्तिनापुर सीट से लड़ीं थीं. हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. अर्चना 2014 में मिस यूपी भी रह चुकी हैं और 2018 में मिस बिकिनी का खिताब जीता था. इसके अलावा वह मिस कॉस्मोस में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं. बॉलीवुड फिल्मों के अलावा वह साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर