Patna: भोजपुरी इंडस्ट्री की सिंगिंग सेंशेसन शिल्पी राज के साथ अभिनेता और सिंगर अंकुश राजा का गाना इन दिनों धमाल मचाए हुए है. इनदोनों के गाने एक के बाद एक ट्रेंडिंग में होते हैं. दोनों का एक गाना ट्रेंडिंग से हटता नहीं की दूसरा गाना ट्रेंड करने लगता है.  ऐसे में दोनों का एक गाना फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा है. इस गाने में अंकुश राजा और सिंगर शिल्पी राज की आवाज को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिल्पी राज और अंकुश राजा के इस गाने 'हमके दुल्हिन बनालS 2' ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. इस गाने के वीडियो ने तो दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है. वीडियो में अंकुश राजा के साथ शिल्पी राघवानी नजर आ रही हैं. दोनों के बीच केमिस्ट्री बेहतरीन है और इस गाने के वीडियो में शिल्पी राज ने अपनी आवाज से जैसा जादू किया है, शिल्पी राघवानी ने अपनी कातिलाना अदाओं से भी वैसे ही दर्शकों को घायल किया है. 'हमके दुल्हिन बनालS 2' गाने के वीडियो में अंकुश राजा का अंदाज भी काफी रॉकिंग है. मकर संक्रांति के मौके पर रिलीज किया गया यह गाना इनके चाहनेवालों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है. 



इस गाने के वीडियो को दर्शकों का शानदार रेस्पांस मिल रहा है. इस गाने के वीडियो ने व्यूज का रिकॉर्ड कायम करना शुरू कर दिया है. इस गाने के बोल बोस रामपुरी ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. गाने के वीडियो को रवि पंडित ने डायरेक्ट किया है और इस वीडियो को रितिका जी आरा नो कोरियोग्राफ किया है. वीडियो को एडिट करने की जिम्मेदारी दीपक पंडित ने संभाली है, 


ये भी पढें- मिलिए भोजपुरी सिनेमा की सनी लियोनी 'प्राची सिंह' से, जलवा देखकर उड़ जाएंगे आपके होश


आपको बता दें कि शिल्पी राज और अंकुश राजा के इस गाने 'हमके दुल्हिन बनालS 2' के वीडियो को आप अंकुश राजा ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. इस वीडियो को यहीं पर रिलीज किया गया है और इस वीडियो ने यहां रिकॉर्ड तोड़ व्यूज हासिल करना शुरू कर दिया है. इस वीडियो को यहां अभी तक 1.5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि इस वीडियो को 64 हजार से ज्यादा लाइक्स और इसपर 3 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. आप भी इस वीडियो को यहां देख सकते हैं और इसका आनंद उठा सकते हैं.