नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव इन दिनों अपनी फिल्म 'राजा जानी' की सफलता पर बेहद खुश नजर आ रहे हैं. खेसारीलाल की फिल्मों को बेहद पसंद किया जाता है. हाल ही में खेसारीलाल का एक गाना 'तकिया साइड करा' काफी मशहूर हुआ था. यह उनकी फिल्म 'दीवानापन' का गाना है. इतना ही नहीं अब इस गाने का क्रेज युवाओं में बढ़ता दिख रहा है, और कइयों ने तो इस गाने पर अपने डांस का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है. इसी क्रम में इन दिनों एक लड़की का इसी गाने पर डांस का वीडियो यूट्यूब पर काफी तेजी से देखा जा रहा है. shivani thakur द्वारा इसी महीने 12 अगस्त को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 111,576 बार देखा जा चुका है. बता दें, इस वीडियो में सिर्फ एक लड़की डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बहुत ही जल्द खेसारीलाल यादव की आगामी फिल्म 'संघर्ष' रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर भी हाल ही में रिलीज किया गया है. गौरतलब है कि इन दिनों खेसारीलाल यादव की कई भोजपुरी फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं. खेसारीलाल की इन फिल्मों में सबसे ज्यादा चर्चा 'दबंग सरकार' की हैं, क्योंकि इस फिल्म में खेसारीलाल यादव ने जबरदस्त बॉडी बनाई है. बता दें, 'दबंग सरकार' को भोजपुरी सिनेमा की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है. इस फिल्म के लिए खेसारीलाल यादव ने जमकर पसीना बहाया है और मस्कुलर बॉडी बनाई है. 'दबंग सरकार' में खेसारीलाल के साथ आकांक्षा अवस्थी और दीपिका त्रिपाठी लीड रोल में हैं.



फिल्म 'दबंग सरकार' के दो गानों में एक्ट्रेस काजल राघवानी स्पेशल अपीयरेंस देते हुए नजर आएंगी. हाल ही में काजल एक इंटरव्यू में कहा था, 'मैंने अपना शत प्रतिशत उनको दिया. मुझे खुशी है कि वह एक लाजवाब फिल्‍म लेकर आ रहे हैं. उम्‍मीद करती हूं फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ सुपर डूपर हिट हो.' मालूम हो कि फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ का म्‍यूजिक और सेटेलाइट राइट यशी फिल्‍म्‍स ने खरीदा है. 


भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें