नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव पिछले दिनों बिहार में एक स्टेज शो के दौरान गाते गाते रो पड़े. 30 मई को केवीपी एंटरटेनमेंट के विकास सिंह बिरप्पन ने बिहार के बक्सर में पंचायत प्रतिनिधि सम्मान समारोह 2018 के आयोजन के दौरान भोजपुरी सितारों के एक शो का आयोजन किया था. इस शो में खेसारीलाल के साथ पूनम दुबे, अनारा गुप्ता, ऋतु सिंह और कनक पांडे भी शामिल थे. शो के दौरान एक गाना गाते-गाते खेसारीलाल भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू बहने लगे. बहते आंसू के बीच उन्होंने अपना गाना जारी रखा और उस दौरान अनारा गुप्ता और ऋतु सिंह ने उनके आंसू पोछे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भोजपुरी पाठकों के लिए विशेष. 'काका के ठीहा' : काम अतना बा कि कवनो काम नइखे होत



गौरतलब है कि केवीपी एंटरटेनमेंट भोजपुरी के बड़े-बड़े शो का आयोजन करती है. विकास सिंह वीरप्पन ने बताया कि खेसारीलाल यादव के फैंस की तादात काफी है. चूंकि वह एक इमोशनल कलाकार हैं, इसलिए इमोशनल गाने के दौरान आंसू निकल जाते हैं. उन्होंने कहा कि खेसारीलाल दिल से गाते हैं और यही वजह है कि दर्शकों से वह सीधे कनेक्ट हो जाते हैं. बता दें, बहुत ही जल्द खेसारीलाल 65 कास्‍ट वाली भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ में नजर आने वाले हैं. 



‘दबंग सरकार’ की शूटिंग लखनऊ के विभिन्‍न खूबसूरत लोकेशन पर पूरी हो चुकी है और अब यह पोस्‍ट प्रोडक्‍शन फेज में है. हाल ही में निर्देशक योगेश राज मिश्रा ने कहा, "यह फिल्‍म भोजपुरी इंडस्‍ट्री में काफी कुछ बदलने वाली है. फिल्‍म काफी अच्‍छी बनी है, जो लोगों को खूब इंटरटेन करेगी. फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ लोगों के बीच भोजपुरी के लिए सकारात्‍मक सोच लाने की कोशिश है." मिश्रा ने सेट पर एक हादसे के बारे में जिक्र करते हुए खेसारीलाल के साथ अगली फिल्‍म करने की भी बात कही. उन्‍होंने बताया, "एक बार सेट पर खेसारीलाल घायल हो गए. इस दौरान उनके हाथों में गहरी चोट लगी. हमने तब शूट रोकना का फैसला किया, मगर उन्‍होंने कुछ दवाई लगाकर शूट को चालू रखने को कहा. यह उनकी जीवटता और प्रोफेसनलिज्‍म को दर्शाता है, जो अन्‍य कलाकारों के लिए एक मिसाल भी है. हालांकि बाद में उनका पैर काफी सूज गया था." 


भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें