Bhojpuri Song Ankhi Se: भोजपुरी गाने आजकल हर दिन चर्चा में रहते हैं. कुछ भोजपुरी सिंगर के गाने तो रिलीज के साथ ही ट्रेंड करने लग जाते हैं. इस लिस्ट में 'मन के आंखि से' (Man Ke Ankhi Se)  गाने का नाम भी शामिल है. कुछ घंटे पहले ही यह गाना आउट हुआ है, जिसे खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने गाया. फैंस को गाने के लिरिक्स और वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. यही कारण है की म्यूजिक वीडियो पर लाइक और व्यूज की संख्या लगातार बड़ रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'मन के आंखि से' गाने ने मचाई धूम


'मन के आंखि से' गाने को खेसारी लाल यादव ने गाया है. आमतौर पर भोजपुरी गानों में बहुत शोर-शराबा होता है. पर यह गाना अलग है. कृष्णा बेदर्दी ने इस गाने के लिरिक्स को लिखा है. सिपंल और रोमांटिक अंदाज में खेसारी फैंस के लिए एक नया अंदाज लेकर आए हैं. यह गाना भोजपुरी फिल्म 'तेरे नैना मेरे नैना' का है.   



सादगी ने जीता दिल 


'मन के आंखि से' गाना बहुत ही सादगी के साथ बनाया गया है. ऐसे में फैंस इस नए भोजपुरी गाने की तारीफ करते दिख रहे हैं. इस गाने पर अभी तक 88 हजार से ज्यादा व्यूज आ गए हैं. खेसारी ने एक बार फिर प्रूफ कर दिया कि वो जब भी गाने बनाते हैं, फैंस का दिल खुश हो जाता है. 


कमेंट सेक्शन में हो रही तारीफ 


खेसारी लाल यादव के नए गाने के वीडियो पर ढेर सारे कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मन्दिर बिना पुजारी के भोजपुरी बिना खेसारी.' वहीं, अन्यू यूजर ने लिखा, 'खेसारी भईया जब भी गाते हैं तो दिल छू जाता है.'