Nirahua Aamrapali Dubey Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने अब तक दर्जनों फिल्मों में साथ काम किया है. दोनों की जोड़ी को ऑन-स्क्रीन से लेकर ऑफ-स्क्रीन काफी पसंद किया जाता है. दोनों की केमिस्ट्री फिल्मों में कमाल की लगती है और दोनों असल जिंदगी में भी काफी अच्छे दोस्त हैं. दोनों की जोड़ी और फिल्मों के साथ-साथ उनके गानों को भी खूब पसंद किया जाता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोनों के गाने अक्सर ही फैंस के बीच वायरल हो रहते हैं और ट्रेंडिंग में बने रहते हैं. इतना ही नहीं, दोनों के गानों के वीडियो पर काफी बड़ी संख्या में व्यूज के साथ-साथ लाइक और कमेंट्स भी देखने को मिलते हैं. हाल ही में निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक ऐसा ही धांसू और रोमांटिक गाना वायरल हो रहा है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त रोमांस से भरपूर केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. 



निरहुआ और आम्रपाली का रोमांटिक गाना 


दोनों के इस रोमांटिक गाने का नाम 'मरून रंग सड़िया' है. दोनों का ये गाना तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है. गाने के वीडियो की शुरुआत में निरहुआ, आम्रपाली के पैरों में चांदी की पायल पहनाते नजर आ रहे हैं. साथ ही वो आम्रपाली की खूब तारीफ कर रहे हैं, जो कहते हैं कि मरून कलर की साड़ी में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. गाने को बेहद पसंद किया जा रहा है. साथ ही गाने के वीडियो पर बड़ी संख्या में व्यूज आ चुके हैं. 


प्यार में टूटा पवन सिंह का दिल, आंखों से बह रहे आंसू; आपने सुना उनका सैड सॉन्ग 'मोहब्बत अब बेचाता'



गाने जीता फैंस का दिल


निरहुआ और आम्रपाली के इस रोमांटिक गाने 'मरून रंग सड़िया' के वीडियो पर अब तक 60 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. साथ ही वीडियो पर हजारों-लाखों की संख्या में लाइक और कमेंट्स भी आ रहे हैं. फैंस गाने के साथ-साथ निरहुआ और आम्रपाली की जबरदस्त जोड़ी की खूब तारीफ कर रहे हैं. इस गाने को कल्पना और नीलकमल सिंह ने साथ मिलकर गाया है. गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक ओम झा ने दिया है. दोनों का ये गाना उनकी सुपरहिट फिल्म 'फसल' का है.