Bhojpuri Song Gulab Jamun: भोजपुरी गाने जैसे ही रिलीज होते हैं, झट से वायरल हो जाते हैं. यही कारण है कि समय के साथ कुछ भोजपुरी सिगंर बहुत ज्यादा फेमस हो गए हैं. इस लिस्ट में शिल्पा राज (Shilpi Raj) का नाम भी शामिल है. भोजपुरी इंडस्ट्री के ज्यादातर गानों में उनकी आवाज होती है. हाल ही में उनका एक नया गाना आउट हुआ है. इस गाने का नाम है 'गुलाब जामुन' (Gulab Jamun). आइए देखते हैं इस दमदार गाने का वीडियो. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल हो गया है 'गुलाब जामुन' गाना 


कुछ भोजपुरी गानों के नाम इतने अजब-गजब होते हैं कि लोग नाम सुनते ही एक्साइटेड हो जाते हैं. कुछ घंटों पहले शिल्पी राज का भी एक ऐसा ही गाना रिलीज हुआ है. शिल्पी राज ने इस गाने को आवाज दी है. वहीं, वीडियो में रानी कमाल की भूमिका दिखाती नजर आ रही हैं. बता दें कि इस गाने के लिरिक्स शैलेश राज यादव ने लिखे हैं.


Bhojpuri Song: इंटरनेट पर छा गया है 'पलंगिया रोवे' गाना, शिल्पी राज की आवाज सुन फैंस बोले 'सुपरहिट'



रानी ने वीडियो में दिखाए कमाल के मूव्स 


'गुलाब जामुन' गाने के लिरिक्स के साथ-साथ वीडियो की भी बहुत तारीफ हो रही है. रानी कमाल के मूव्स के फैंस को दिल जीत रही हैं. यही कारण है कि 10 घंटे के अंदर इस गाने पर लगभग 10 हजार व्यूज आ गए हैं. पूरे इंटरनेट पर गाने ने तहलका मचा दिया है. 


Bhojpuri Song: अंकुश राजा के 'गलती से' गाने ने मचाया इंटरनेट पर धमाल, फैंस बोले - 'सुपरहिट है भैया'


कमेंट सेक्शन में हो रही है सराहना 


गाने के कमेंट सेक्शन में लोग शिल्पा राज की आवाज की तारीफ करते दिख रहे हैं. साथ में लिरिक्स और वीडियो को भी पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है. भोजपुरी इंडस्ट्री के कुछ कलाकारों ने एक खास मुकाम हासिल कर लिया है. शिल्पी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है.