Patna: भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियां भी किसी भी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों से कम हॉट, सिजलिंग और ग्लैमरस नहीं होती हैं. भोजपुरी की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो हॉटनेस के मामले में हिंदी सिनेमा की अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं. ऐसी ही भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की एक सुपरहॉट एक्ट्रेस हैं जिसका नाम है प्राची सिंह. अभिनेत्री प्राची सिंह ने अपनी अदाओं से सोशल मीडिया पर आग लगा रखी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि बॉलीवुड की सबसे सेक्सी, हॉट और ग्लैमरस अदाओं के लिए मशहूर सनी लियोनी को भोजपुरी की इस एक्ट्रेस प्राची सिंह ने पीछे छोड़ दिया है. उनकी इन सुपरहॉट और ग्लैमरस अदाओं को देखकर उनके चाहनेवाले उनकी तुलना सनी लियोनी से करने लगे हैं. सोशल मीडिया पर प्राची सिंह की तस्वीरें और वीडियो एक के बाद एक वायरल हो रहे हैं. इन तस्वीरों और वीडियो को देखकर प्राची के चाहनेवाले आहें भर रहे हैं, उनकी अदाओं ने उनके चाहनेवालों को अपना दीवाना बना दिया है. यही कारण है कि प्राची की तुलना अब सनी लियोनी से होने लगी है.



प्राची सिंह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं, यहां प्राची अपनी हॉट, ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. अपनी हॉटनेस और किलर अदाओं से प्राची ने आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह, मोनालिसा और पूनम दुबे जैसी कई भोजपुरी स्टार्स को पीछे छोड़ दिया है, जिसकी वजह से प्राची अब सुर्खियों में हैं.



आपको बता दें कि प्राची सिंह ने ‘मेरे प्यार से मिला दे’ फिल्म के जरिए इस इंडस्ट्री में कदम रखा था. अपनी पहली फिल्म और कई म्यूजिक वीडियो के जरिए वह लोगों के दिलों पर राज करने लगी हैं. उनकी अदाओं के दीवाने उनके फैंस लगातार उनके सोशल मीडिया पोस्ट पर खूब जमकर कमेंट्स और लाइक करते हैं.



प्राची ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने बोल्ड अवतार का ऐसा प्रदर्शन किया है कि इसने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. प्राची सिंह इस अवतार की वजह से चर्चा में आ गई हैं, सोशल मीडिया पर तस्वीरों और वीडियो में प्राची सिंह का ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस अपने कातिलाना अदाओं और बोल्ड अंदाज से अपने चाहनेवालों का ध्यान आकर्षित कर रही हैं. उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस के बीच यह चर्चा का विषय बन गया है.






इंटरनेट पर प्राची की तस्वीरें और वीडियो ने ऐसा धमाल मचाया है कि उनके चाहनेवाले उनकी तुलना सनी लियोनी से करने लगे हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री की सनी लियोनी के नाम से फैमस हो चुकी इस अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर लोगों का खूब प्यार मिल रहा है और उनके पोस्ट पर खूब सारे कमेंट्स और लाइक्स आ रहे हैं.