Kiran Rao On Bonding With Reena Dutta: इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'लापता लेडीज' को लेकर सुर्खियों में बनीं फिल्म निर्देशक किरण राव अक्सर अपने एक्स हसबैंड आमिर खान और उनकी पहली एक्स वाइफ रीना दत्ता के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. वो अक्सर ही अपने एक्स हसबैंड आमिर के साथ किसी न किसी इवेंट या फंक्शन में नजर आती हैं. इन दिनों वो अपनी फिल्म की प्रमोशन में भी आमिर खान के साथ नजर आ रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी बीच किरण ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि आमिर खान, उनकी मां, उनकी बहनें और रीना दत्ता एक ही सोसाइटी में आस-पास रहती हैं. इसी बीच किरण ने अपने हालिया इंटरव्यू में रीना दत्ता के साथ अपनी बॉन्डिंग का खुलासा किया. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान किरण ने मजाक में कहा था कि जिस तरह किरण आमिर की पूर्व पत्नी रीना दत्ता के साथ बॉन्डिंग शेयर करती हैं उसमें पैपराजी को ज्यादा इंटरेस्ट रहता है. 



रीना दत्ता संग ऐसा है किरण राव का रिश्ता 


अनुपमा चोपड़ा के साथ एक इंटरव्यू में किरण ने ये माना कि वे अपनी पर्सनल लाइफ में लोगों की दिलचस्पी से वाकिफ हैं. उन्होंने कहा, 'जब मैं और रीना साथ बैठकर मुस्कुराते हैं, क्योंकि हम अच्छे दोस्त हैं तब पैपराजी एकदम पागल हो जाते हैं और उस समय लोगों को आमिर में सबसे कम दिलचस्पी होती है'. किरण कहती है, 'हमेशा ऐसा होता था ठीक है ये इतनी बड़ी बात क्यों है, लेकिन जब लोग आधुनिक परिवार या परिवार 2.0 की तरह बात करते हैं तो मुझे बहुत अच्छा लगता है'. 



फैमिली के लिए पोस्टर गर्ल बनने को तैयार हैं किरण


रीना ने बताया कि वे आमिर की पूर्व पत्नी रीना की भी करीबी दोस्त हैं. इसलिए हर कोई हैरान है कि ये कैसे हो सकता है. उन्होंने कहा, 'उन्हें टिप्स देने में खुशी होती है! मैं इस तरह के आधुनिक समावेशी परिवार के लिए एक पोस्टर गर्ल बनने के पक्ष में हूं. मेरा मतलब है कि हमारे पास ये ज्यादा होना चाहिए, इसलिए कृपया. मैं उन लोगों को सुझाव देने में खुश हूं जो अपने पूर्व और पूर्व पत्नियों के साथ दोस्ती करना चाहते हैं और जो कोई भी'. बता दें, इनकी फिल्म 'लापता लेडीज' 1 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.