आयरा खान और नुपुर शिखरे अब ऑफिशियली हसबैंड वाइफ बन गए हैं. शादी से जुड़े अनसीन वीडियो और फोटोज इंटरनेट पर लगातार वायरल हो रहे हैं. इसी बीच आमिर का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें अभिनेता साझा कर रहे हैं कि बेटी की शादी में उन्हें कैसा महसूस हो रहा था. हर पिता की तरह आमिर भी आयरा को दुल्हन बना देख इमोशनल हो गए थे. आइए जानते हैं अभिनेता ने क्या कहा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी में 'शहनाई' जैसा महसूस कर रहे थे आमिर 


शादी के बाद आयरा और उनका पूरा परिवार लौट आया है. इसी बीच आमिर खान का एक वीडियो स्पाइसेस सोशल नाम के पेज ने साझा किया है. वीडियो में आमिर खान कहते हैं, "शहनाई शादी में बजती है. शहनाई की क्वालिटी होती है कि वो खुशी भी देती है और इमोशनल भी करती है. आयरा को देख मैं भी कुछ ऐसा ही महसूस कर रहा था." कुल मिलाकर आमिर खुश भी थे और इमोशनल भी. 



आयरा-नुपुर बन गए हैं सेलेब्स 


आयरा और नुपुर लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करते हैं. मगर शादी के बाद से कपल के लिए लोगों की दीवानगी बढ़ गई है. फैंस लगातार दोनों से जुड़े अपडेट फॉलो कर रहे हैं. साथ ही आयरा और नुपुर के शादी के स्टाइल ने भी फैंस का दिल जीता. 


परिवार और दोस्तों के साथ मिलकर की मस्ती


खान और शिखरे परिवार के साथ-साथ कपल के दोस्त भी देश-विदेश से शादी के लिए उदयपुर पहुंचे थे. सभी ने जमकर मस्ती की. शादी के हर एक रीति-रिवाज को आयरा-नुपुर ने ट्विस्ट के साथ सेलिब्रेट किया.