नई दिल्ली: राजकुमार हिरानी की पत्नी मनजीत हिरानी की लिखी किताब 'हाउ टु बी ह्यूमन' को आमिर खान ने मुंबई में लॉन्च किया. सुपरस्टार आमिर खान निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ '3 इडियट्स' और 'पीके' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं और अब आमिर ने कुत्तों पर आधारित एक पुस्तक का अनावरण किया है, जिसे हिरानी ने 'पीके' के सेट पर गोद लिया था. आमिर खान, मनजीत हिरानी, राजकुमार हिरानी के साथ अनुभवी पत्रकार अनुपमा चोपड़ा भी पुस्तक विमोचन समारोह में उपस्थित थीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुक के बारे में की बात
इस खास मौके पर आमिर ने अपने पालतू जानवर के साथ बिताए पलों के अनुभव के बारे में बताया. उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि वे अद्भुत होते हैं. यह वाकई में सच है कि हमें हमारे इन नन्हे दोस्तों से काफी कुछ सीखने को मिलता है, क्योंकि वे हमारी तरह किसी के साथ, किसी की तुलना नहीं करते." मनजीत हिरानी ने विस्तार से अपनी इस पुस्तक और अपने नन्हे दोस्त बड्डी (पालतू कुत्ता) के बारे में बात की. 'हाउ टू बी ह्यूमन' एक दिल छू लेने वाली किताब है, जो जीवन को देखने का आपका नजरिया बदल देगा.


आमिर की बायोपिक पर राजकुमार हिरानी ने दिया यह जवाब
बता दें, राजकुमार हिरानी फिलहाल संजय दत्त की बायोपिक पर काम कर रहे हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार निभा रहे हैं. वहीं जब इस बुक लॉन्च कार्यक्रम के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या वह आमिर खान की जिंदगी पर भी बायोपिक बनाएंगे तो राजकुमार हिरानी ने कहा कि "जैसा कि आप जानते हैं कि मैं पहले ही एक बायोपिक बना रहा हूं. पहले आमिर को लिखने दें, फिर किसे उनकी बायोपिक बनाने में दिलचस्पी नहीं होगी. हम पहले उनकी लिखी किताब का इंतजार कर रहे हैं." गौरतलब है कि आमिर इन दिनों अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में बिजी हैं.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें


(इनपुट आईएएनएस से भी)