Junaid Khan Aamir Khan Son Photos: 'लगान', '3 इडियट्स' और 'दंगल' जैसी कई सारी हिट्स देने वाले जबरदस्त एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) को तो किसी परिचय की जरूरत नहीं है. आमिर खान आज भी फिल्मों में काम कर रहे हैं और अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों के दिल जीत रहे हैं. क्या आप जानते हैं कि अब आमिर खान की लेगसी को उनके बड़े बेटे, जुनैद खान (Junaid Khan) आगे बढ़ाने जा रहे हैं. आमिर खान की बेटी, इरा खान (Ira Khan) तो अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि आमिर के बेटे भी अब काफी लंबे हो गए हैं और बेहद हैंडसम भी! आमिर के एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर अपने बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में देखकर कोई नहीं कह सकता है कि जो लड़का है वो आमिर खान का बेटा है! आप भी इस वीडियो पर एक नजर डालें... 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


Aamir Khan से भी लंबे हो गए हैं उनके बेटे Junaid


इस वीडियो में आप देखेंगे कि आमिर खान (Aamir Khan) अपनी पहली बीवी से हुए बच्चों, इरा खान (Ira Khan) और जुनैद खान (Junaid Khan) के साथ लंच पर निकले हैं और पैपराजी के सामने उनके साथ पोज करते भी दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जुनैद अपने पापा, आमिर से भी लंबे हो गए हैं और देखने में काफी अच्छे लग रहे हैं. बता दें कि ये वीडियो 2021 का है लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 



जल्द बॉलीवुड में होगी Junaid Khan की एंट्री 


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आमिर खान के बड़े बेटे, जुनैद खान (Junaid Khan) भी अपने पापा की तरह एक्टिंग करेंगे और एक बॉलीवुड एक्टर बनेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स का यह कहना है कि जुनैद खान की डेब्यू फिल्म का नाम 'महाराजा' (Maharaja) होगा जिसमें 'राजी' एक्टर जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) भी एक अहम भूमिका निभाएंगे. फिलहाल इस फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं आई है और यह भी नहीं पता है कि इसकी रिलीज डेट क्या है. 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे