Juniad Khushi Love Today Remake: आमिर खान (Aamir Khan) का बेटा और श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है. खुशी की पहली फिल्म रिलीज होने से पहले ही उनके हाथ दूसरी फिल्म लग गई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर खान का बेटा जुनैद और बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर जल्द ही 'लव टुडे' (Love Today) फिल्म के रीमेक में साथ नजर आने वाले हैं. खबर तो ये भी है कि इन दोनों सितारों ने इस प्रोजेक्ट को साइन कर लिया है. वहीं इस फिल्म पर प्रोडक्शन का काम इसी साल जुलाई में शुरू हो सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साउथ फिल्म की रीमेक है लव टुडे
'लव टुडे' फिल्म तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक होगी. इस फिल्म के लिए सितारों को कास्ट करने की चर्चा बीते तीन महीनों से हो रही थी, जिसके बाद जुनैद और खुशी कपूर को बतौर लीड स्टार्स इस फिल्म में कास्ट किया गया. 'लव टुडे' फिल्म में खुशी और जुनैद यंग रोमांटिक कपल का रोल प्ले करेंगे. तमिल फिल्म में इस रोमांटिक कपल के किरदार को प्रदीप रंगनाथन और इवाना थे. इस फिल्म के बाकी किरदारों के नाम अभी तक फाइनलाइज नहीं हुए है. 


 



 


फिल्म में किए गए कुछ बदलाव 
जुनैद और खुशी कपूर ( Khushi Kapoor) को फिल्म में कास्ट किए जाने को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि ये दोनों इस फिल्म के लिए परफेक्ट हैं. इस फिल्म में कुछ बदलाव किए गए हैं. लेकिन इस फिल्म का बेसिक थीम वही रहेगा इमोशंस और फैमिली ड्रामा. जुनैद और खुशी का इंडस्ट्री में अच्छा रैपो है. ऐसे में ये दोनों शूटिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.


 



 


इस साल करेंगे डेब्यू
जुनैद और खुशी कपूर की ये दूसरी फिल्म होगी. इस फिल्म से पहले इन दोनों की डेब्यू फिल्म इस साल ही रिलीज होगी जिसमें जुनैद की महाराजा और खुशी की 'द आर्चीज' फिल्म है. 'द आर्चीज' में खुशी कपूर के अलावा शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन का नाती अगत्य नंदा भी है.