Aishwarya Bachchan Daughter Aaradhya Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बीते कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं. इन्हीं चर्चाओं के बीच बीती शाम ऐश्वर्या राय बच्चन, पति अभिषेक और ससुर अमिताभ बच्चन के साथ आराध्या के स्कूल फंक्शन में पहुंची थीं. जहां से बच्चन फैमिली की कई तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. लेकिन यहां हम ऐश्वर्या-अभिषेक या अमिताभ की नहीं बल्कि आराध्या बच्चन की बात करने जा रहे हैं. जी हां...बीती शाम से ही आराध्या बच्चन की स्टेज परफॉर्मेंस का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आराध्या के लुक से लेकर उनके हाव-भाव देख नेटीजन्स तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आराध्या की स्टेज परफॉर्मेंस का वीडियो वायरल


आराध्या  बच्चन के स्कूल धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एनुअल फंक्शन हुआ, जहां ऐश्वर्या की बेटी ने खूब बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया था. वीडियो में आराध्या एकदम नए अवतार और हेयरस्टाइल में नजर आ रही हैं. ऐश्वर्या-अभिषेक की बेटी स्टेज पर एक ईंग्लिश में एक एक्ट दे रही हैं. वह पर्पल कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. ध्यान से देखने पर पाएंगे कि इस बार आऱाध्या के बाल माथे पर नहीं हैं, बल्कि एकदम पीछे करके बंधे हैं, जिससे उनका चेहरा साफ नजर आ रहा है. 



नेटीजन्स को पसंद आ रही आराध्या की स्टेज परफॉर्मेंस


आराध्या बच्चन के स्कूल परफॉर्मेंस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिसपर नेटीजन्स जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. एक यूजर ने आराध्या बच्चन की स्टेज परफॉर्मेंस को सुहाना खान की एक्टिंग से कंपेयर कर डाला. तो दूसरे ने लिखा- एक्टिंग इसके खून में है, यह अपने पिता की तरह दिख रही है. तो एक अन्य ने आराध्या का बदला हेयरस्टाइल देख लिख डाला- आखिरकार इनका पूरा चेहरा देखने को मिला.