Bobby Deol In Aashram 3: 'आश्रम 3' (Aashram 3) वेब सीरीज में बॉबी देओल (Bobby Deol) ने ऐसे-ऐसे इंटीमेट सीन्स दिए हैं जिसे देखकर फैंस के ही पसीने छूट गए. लेकिन आश्रम के पहले और दूसरे सीजन में बबीता और पम्मी पहलवान से इश्क फरमाने वाले बाबा निराला अब ईशा गुप्ता (Esha Gupta) से 'आश्रम 3' में इश्क करने को तैयार हैं. लेकिन क्या आपको पता है. बाबा निराला इन तीनों को धोखा दे रहे हैं. असल में वो किसी और महिला के इश्क में पहले से गिरफ्तार हैं. जानिए ये महिला कौन है.


सेल्फी ने खोला राज


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बाबा निराला का रोल निभाने वाले बॉबी देओल  (Bobby Deol) ने सोशल मीडिया पर एक सेल्फी शेयर की है. इस सेल्फी में बॉबी एक महिला को अपनी बाहों में भरकर फोटो खींच रहे हैं. यहां तक कि बॉबी दूसरी तस्वीर में इस महिला के साथ कोजी होते हुए भी दिखाई दिए. ऐसे में ये तो इतना साफ है कि बॉबी देओल इन तीनों वेब सीरीज से लोगों को धोखा दे रहे हैं. असल में उनके दिल पर कोई और महिला राज करती है.


 



 


आखिर कौन है ये महिला?


दरअसल, बाबा निराला का किरदार निभाने वाले बॉबी देओल के साथ नजर आने वाली ये खास शख्स कोई और नहीं बल्कि बॉबी देओल की पत्नी तान्या (Tanya Deol) देओल हैं. बॉबी और तान्या की 30 मई को शादी की 26वीं सालगिरह थी. इस खास मौके पर बॉबी ने सोशल मीडिया पर तान्या के साथ कई फोटो शेयर की जिसमें वो उन पर प्यार लुटाते हुए दिखाई दिए.


 



 


लिखा ये कैप्शन


सेल्फी को शेयर करते हुए बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा- 'मेरा दिल और आत्मा.' इसके साथ ही दिल वाला आइकन शेयर किया. वहीं दूसरी फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'मेरी जिंदगी.' 


 



 


बाबा निराला बनकर बॉबी को मिली नई पहचान


'आश्रम' वेब सीरीज बॉबी देओल (Baba Nirala) के डूबते करियर में एक बड़ी हिट साबित हुई. इस वेब सीरीज से पहले बॉबी कई फिल्मों में नजर आए लेकिन उतनी सफलता नहीं मिली जितनी कि बाबा निराला के किरदार ने बॉबी देओल को दिलाई. बॉबी देओल की 'आश्रम 3' जून को रिलीज हो रही है. जिसमें त्रिधा चौधरी के अलावा इस बार ईशा गुप्ता भी बोल्डनेस का तड़का लगाएंगी.


 


यह भी पढ़ें- Guess Who: इस तस्वीर में नजर आने वाला बच्चा है मशहूर एक्टर, क्या आप पहचान पाए?


 


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page