पिछले लंबे समय से ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन तलाक की अफवाहों को लेकर चर्चा में हैं. अनंत अंबानी की शादी में ऐश्वर्या, ससुरालवालों से अलग दिखाई दी थीं. तभी से ऐसी अफवाहें तेज हो गईं. अब अभिषेक बच्चन का इन सभी गॉसिप्स के बीच एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह साफ साफ बता रहे हैं कि क्या सच्चाई है. वीडियो में वह सगाई की अंगूठी भी फ्लॉन्ट करते दिखाते हैं जो कि सब अफवाहों पर तगड़ा जवाब है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल में ही अभिषेक बच्चन का एक डीपफेक वीडियो सामने आया था. जहां सोशल मीडिया की ट्रोलिंग सेना ने उनके वीडियो को एडिट कर फेक न्यूज फैलाई. जहां वह बोलते दिख रहे हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन से तलाक ले रहे हैं. लेकिन ये वीडियो पूरी तरह से गलत था. अब इस वीडियो के बाद अभिषेक बच्चन ने अपनी शादी और वाइफ ऐश्वर्या को लेकर साफ साफ रिएक्ट किया है.


'बॉलीवुड यूके मीडिया' से बातचीत में अभिषेक बच्चन ने तलाक के रूमर्स को एड्रेस किया. वह कहते हैं, 'मेरे पास कुछ भी कहने को नहीं है.आप लोग ही हैं जो ये सब चीजें उड़ाते हैं. दुख की बात है. लेकिन मैं समझता हूं कि आप लोग ये सब क्यों करते हो. आप लोगों को कुछ स्टोरीज फाइल करनी होती है. इस्ट्स ओके. हम लोग सेलिब्रेटिज है. हमको इतना कुछ झेलना पड़ता है. मैं अभी भी शादीशुदा है.'



इसके बाद वह वीडियो में अपनी रिंग फिंगर दिखाते हैं और सगाई की अंगूठी दिखाते हुए साफ करते हैं कि ऐश्वर्या राय और उनके बीच में सब ठीक है. लेकिन अभी ये साफ नहीं है कि ये वीडियो नया है कि नहीं. हालांकि ये पहला मौका है जब इस तरह का रिएक्शन एक्टर का देखने को मिला है.


कौन हैं अंबानी खानदान की 'घर की महालक्ष्मी', टीना अंबानी और नीता अंबानी भी इन्हें मानती हैं गुरू


मालूम हो, साल 2007 में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने शादी की. दोनों के घर साल 2011 में बेटी आराध्या का जन्म हुआ. दोनों ने कई फिल्में साथ में भी की है, जिसमें 'ढाई अक्षर प्रेम के', 'कुछ न कहो', 'गुरू', 'धूम 2' और 'रावन'.


नोट: 'जी न्यूज' इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.