Priyanka Chopra: बीते कई सालों से बॉलीवुड में शायर, गीतकार और दार्शनिक साहिर लुधियानवी की बायोपिक को लेकर चर्चाएं हैं. संजय लीला भंसाली द्वारा साहिर की जिंदगी पर आधारित फिल्म को लेकर काफी अटकलें लगती रही हैं. इसमें साहिर के रोल के लिए कई एक्टरों के नाम सामने आए, लेकिन अब खबर है कि भंसाली ने इस प्रोजेक्ट को आगे बढ़ाने का फैसला कर लिया है. उन्होंने साहिर लुधियानी के रोल के लिए अभिषेक बच्चन को फाइनल किया है. इस रोल के लिए कभी इरफान खान का नाम चला तो कभी फरहान अख्तर का भी नाम लिया गया. लेकिन हर बार बात शुरू होने के बाद बीच में रुक गई. मगर अब सूत्रों का कहना है कि भंसाली ने इस फिल्म को बनाने का मन पक्का कर लिया है और अभिषेक बच्चन का भी इसमें होना तय हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रियंका की शर्त
कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इसी साल यानी 2023 में शुरू कर दी जाएगी. लेकिन इसके बाद सवाल यह उठ रहा है कि अगर अभिषेक बच्चन साहिर का रोल निभाएंगे तो फिर उनकी प्रेरणा कही जाने वाली कवयित्री अमृता प्रीतम की भूमिका कौन एक्ट्रेस निभाएगी. उल्लेखनीय है कि कुछ साल पहले भंसाली ने प्रियंका चोपड़ा को अमृता प्रीतम की भूमिका की पेशकश की थी, लेकिन तब प्रियंका ने अजीबोगरीब शर्त रखी थी. प्रियंका ने भंसाली से कहा था कि वह उनकी इस फिल्म में तभी काम करेंगी, जब साहिर के रोल में अभिषेक बच्चन के बजाय वह किसी और अभिनेता को लेंगे. उस समय चर्चाएं थीं कि भंसाली शायद इरफान या फरहान अख्तर को इस रोल में हैं.


कमबैक की तैयारी
ताजा घटनाक्रम के बाद यह भी सवाल हो रहे हैं कि क्या प्रियंका चोपड़ा भंसाली की फिल्म में काम करेंगी. प्रियंका जब कुछ महीनों पहले अमेरिका से मुंबई आई थीं, तो उन्होंने कुछ निर्देशकों से मुलाकात की थी. प्रियंका ने लंबे समय से कोई बॉलीवुड प्रोजेक्ट नहीं किया है और उन्होंने एक बार फिर यहां कुछ फिल्में करने की इच्छा व्यक्त की थी। इस बीच खबर है कि वह कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट साथ मिलकर निर्देशक फरहान अख्तर की फिल्म से अगले साल कमबैक करेंगी। ऐसे में यह देखना रोचक होगा कि क्या वह भंसाली के प्रोजेक्ट में भी नजर आएंगीॽ