Abhishek Bachchan Aishwarya Rai Divorce Rumours: अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन काफी समय से तलाक की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों अक्सर ही किसी न किसी इवेंट में नजर आते हैं, लेकिन अलग-अलग और इसी को लेकर उनके फैंस की चिंता काफी बढ़ गई है. हालांकि, दोनों ने इसको लेकर अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है. इसी बीच सोशल मीडिया पर अभिषेक का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने फैंस की चिंजा को और ज्यादा बढ़ा दिया है.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभिषेक के इस वीडियो ने दोनों के अलग होने की अफवाहों को और हवा दे दी है. दरअसल, अभिषेक का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे वो बिना वेडिंग रिंग के नजर आ रहे हैं. इंस्टाग्राम पर गैलाटा इंडिया ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अभिषेक एक गली से गुजरते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने गुलाबी रंग की स्वेटशर्ट और पैंट पहन रखी है. साथ ही ये भी दिखाया रहा है कि उन्होंने अपनी शादी की अंगूठी नहीं पहनी है, लेकिन जी न्यूज इस बात की पुष्टि नहीं करता है. 



बिना वेडिंग रिंग के दिखे अभिषेक बच्चन 


वीडियो में अभिषेक ने कैमरे से दूर रहने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं. वो वहां मौजूद पैपराजी को इग्नोर करते नजर आ रहे हैं. अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी को 17 साल हो चुके हैं. दोनों ने साल 2007 में शादी की थी. शादी के 4 साल बाल दोनों ने अपनी बेटी आराध्या का स्वागत किया था. वैसे तो ये कपल ने सालों से अपने रिश्ते और शादी के बारे में खुलकर बात नहीं करता है, लेकिन जब से दोनों ने अकेले शादी में हिस्सा लिया है, तब से फैंस को चिंता होने लगी है कि शायद दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. 


'कंधार हाईजैक' विवाद के बीच नेटफ्लिक्स कंटेंट हेड हुए तलब, आतंकियों के हिंदू नाम पर भड़का लोगों का गुस्सा



अभिषेक-ऐश्वर्या के फैंस की बढ़ी चिंता


कुछ समय पहले अभिषेक बच्चन ने तलाक से जुड़ी एक पोस्ट भी शेयर की थी, जिसको बाद में उन्होंने डिसलाइक भी कर दिया था, लेकिन उनका ऐसे करने से सोशल मीडिया पर काफी हलचल मच गई थी. अब सभी की निगाहें इस कपल पर टिकी हुई हैं. हालांकि, कपल इस विवाद को नजरअंदाज करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने इस तमाम तरह की अफवाहों पर अब तक कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है. जुलाई में भी अंबानी वेडिंग में अभिषेक अपने परिवार के साथ नजर आए थे तो वहीं, ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ नजर आई थीं.