Breathe: Into The Shadows: मोस्ट अवेटेड  ओरिजिनल सीरीज- 'ब्रीद: इनटू द शैडो' के नए सीजन का वर्ल्ड प्रीमियर 9 नवंबर को भारत और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में होगा. ट्विस्ट और टर्न से भरपूर, साइकोलॉजिकल थ्रिलर, जिसका प्रीमियर प्राइम वीडियो पर होगा, में एक बार फिर अभिषेक बच्चन और अमित साध मुख्य भूमिका में होंगे, जबकि शो का रोमांच और सस्पेंस ऊंचे स्तर का है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शानदार एक्शन सिक्वेंस


अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए, शो में निथ्या मेनन, सयामी खेर, और इवाना कौर भी शामिल होंगी, क्योंकि उनके संबंधित पात्र विकसित होते हैं, और अधिक साजि़श होती है. शो में कुछ शानदार एक्शन सिक्वेंस भी हैं.


पहला सीजन रहा कामयाब


इसके साथ ही नवीन कस्तूरिया को भी शामिल किया जाएगा. विक्रम मल्होत्रा और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, आठ-एपिसोड की मूल सीरीज मयंक शर्मा द्वारा सह-निर्मित और निर्देशित है, जिन्होंने पिछले सीजन में भी अभिनय किया था.



एक रहस्यपूर्ण ड्रामा 


इंडिया ओरिजिनल्स की प्राइम वीडियो हेड अपर्णा पुरोहित ने कहा, "हम अपनी मार्की थ्रिलर, ब्रीद: इनटू द शैडोज के नए सीजन का अनावरण करने के लिए रोमांचित हैं. 'ब्रीद: इनटू द शैडोज सीजन 2' एक रहस्यपूर्ण ड्रामा है जिसमें एक संपूर्ण थ्रिलर के सभी तत्व हैं, जिसे बहुत अच्छी तरह से बनाया गया है."


सीरीज  की डिटेल्स 


अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के संस्थापक और सीईओ विक्रम मल्होत्रा ने कहा, "एबंडेंटिया एंटरटेनमेंट दुनिया भर में हमारे दर्शकों के लिए मनोरंजक कहानियों की पेशकश करने के लिए प्रतिबद्ध है, और 'ब्रीद: इनटू द शैडो सीजन 2', एक कंटेंट निर्माता के रूप में उस दृष्टि को पूरा करने की दिशा में एक और कदम है." निर्देशक मयंक शर्मा ने अरशद सैयद, विक्रम तुली, प्रिया सग्गी और अभिजीत देशपांडे के साथ 'ब्रीद: इनटू द शैडो' के नए सीजन का सह-लेखन भी किया है.



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर