नई दिल्ली:  जानी मानी साउथ एक्ट्रेस काव्या थापर (Kavya Thapar) को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. काव्या पर नशे की हालत में कार चलाने और एक व्यक्ति को ठोकर मारने का आरोप है. खास बात है कि जब मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस को रोका तो उन्होंने पुलिस के साथ भी हाथापाई की और अश्लील भाषा का इस्तेमाल किया. फिलहाल काव्या थापर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.


ड्रिंक करके चला रही थीं कार


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस बात का खुलासा न्यूज एजेंसी ANI के ट्वीट से हुआ. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एक्ट्रेस को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. ये घटना जुहू में जे डब्ल्यू मैरियल होटल के पास गुरुवार को तड़के करीब 1 बजे हुई. जब एक्ट्रेस नशे में चूर अपनी एसयूवी कार चला रही थीं. पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि थापर ने कार से नियंत्रण खो दिया और एक खड़े वाहन के पिछले हिस्से में टक्कर मार दी. इस पूरे वाकये की जानकारी एक राहगीर ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को इसकी सूचना दी. जिसके बाद जुहू पुलिस मौके पर पहुंचीं. 


 



 


 


पुलिस को देखते ही गाली गलौच करने लगीं एक्ट्रेस


अधिकारियों ने बताया कि पुलिस कर्मी जैसे ही मौके पर पहुंचे तो एक्ट्रेस (Kavya Thapar) उन्हें देखते गालीगलौच करने लगीं. यहां तक कि हाथापाई का प्रयास किया. जिसके बाद एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया गया.


साउथ फिल्मों में कर चुकीं काम


काव्या (Kavya Thapar) मुख्य रूप से साउथ की फिल्मों में दिखाई देती हैं. थापर का जन्म 20 अगस्त 1995 को महाराष्ट्र में हुआ था.  उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल से पूरी की है. उन्होंने ठाकुर कॉलेज ऑफ साइंस एंड कॉमर्स कॉलेज से ग्रेजुएशन किया है. काव्या सबसे पहले हिंदी शॉर्ट फिल्म तत्काल में नजर आई थीं. उन्होंने कई बड़े ब्रांड जैसे पतंजलि, मेक माइ ट्रिप के लिए विज्ञापन किया है। उनकी पहली तेलुगु फिल्म Ee Maaya Peremito थी जोकि 2018 में रिलीज हुई. काव्या अपने बोल्ड फोटोशूट के लिए जानी जाती हैं. 


 


यह भी पढ़ें- ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में कहर ढा रहीं ईशा गुप्ता, हॉट लुक देख फैंस हो रहे क्रेजी


 


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें