Actress Married to Cricketer: किस्मत किसे कहां ले आए ये कोई नहीं जानता. कम से कम हेजल कीच और युवराज सिंह को देखकर तो यही लगता है. सात समंदर पार हेजल कहां थीं और उन्हें किस्मत एक बार जो भारत लाई तो बस वो यहीं की हो कर रह गईं. इनकी प्रेम कहानी खुद किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. विदेश की एक लड़की भारत घूमने आती हैं और फिर इत्तेफाकन भारत से कभी ना टूटने वाला रिश्ता जुड़ जाता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हेजल कीच भारत में घूमने के लिए आई थीं. लेकिन वो यहां से जुड़ाव महसूस करने लगीं. इत्तेफाकन ही उस वक्त हेजल को एक्टिंग का ऑफर भी मिल गया. उन्होंने इस मौके को कैश किया और वो मनोरंजन जगत का हिस्सा बन गईं. कई म्यूजिक वीडियो में भी दिखने के बाद उन्हें पहली फिल्म 2007 में मिली जो कि एक तमिल फिल्म थी. पर उन्हें पहचान दिलाई साल 2011 में रिलीज हुई सलमान खान की बॉडीगार्ड ने. फिल्म में उन्होंने करीना कपूर की सहेली का रोल निभाया था और उन्हें काफी पसंद किया गया था.   


   


दिलचस्प है लव स्टोरी
वहीं फिल्मों से इतर उनकी निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने शादी की क्रिकेटर युवराज सिंह से. दोनों की प्रेम कहानी भी मजेदार है. जहां युवराज हेजल के दीवाने थे तो वहीं हेजल उन्हें घास तक नहीं डालती थीं. युवराज उन्हें डेट पर ले जाना चाहते थे लेकिन तीन साल तक हेजल ने उन्हें लटकाया और युवराज ने तीन सालों तक वेट भी किया. लेकिन एक कॉमन फ्रेंड के जरिए दोनों की पहली मुलाकात हो सकी. आखिरकार कुछ समय जब दोनों ने एक दूसरे को समझा तो इस प्यार को कुबूल किया और शादी के बंधन में 2016 में बंध गए. खास बात ये है कि हेजल को क्रिकेट में जरा भी दिलचस्पी नहीं है. लेकिन वो दिल क्रिकेटर पर हार बैठीं.