Adah Sharma in News: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने 'द केरल स्टोरी' में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से ऑडियंस का दिल जीत लिया था. 'द केरल स्टोरी' में एक्ट्रेस ने कई इंटेंस सीन दिए थे. जिन्होंने ऑडियंस को झंकझोर के रख दिया था. वहीं अब एक्ट्रेस ने हालिया इंटरव्यू में बताया है कि फिल्मों में हैवी (इंटेंस) सीन्स देने के बाद वह घर जाकर क्या काम करती हैं. अदा शर्मा (Adah Sharma) ने टाइम्स ऑफ इंडिया संग बातचीत में बताया कि वह हैवी सीन्स देने के बाद लाइट रीडिंग करना पसंद करती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अदा शर्मा को किताबें पढ़ना है पसंद!


एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma Movies) हाल ही में दिल्ली में चल रहे वर्ल्ड बुक फेयर में पहुंची थीं. जहां अदा शर्मा ने रीडिंग को लेकर अपने प्यार के बारे में बताया. एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं Pygmalion बहुत पढ़ना पसंद करती थी क्योंकि हम फेयर लेडी अक्सर देखा करते थे.'  साथ ही अदा शर्मा (Adah Sharma Instagram) ने कहा- 'जैसे बड़े हुए तो मैं Roald Dahl की चार्ली और चॉकलेट फैक्टरी जैसी किताबें खूब पढ़ती थी.' साथ ही एक्ट्रेस ने कहा 'मैं एक किताब एक समय पर नहीं पढ़ती. मैं दो-तीन किताबें अलग-अलग जोनर की एक समय पर पढ़ती हूं.' 


हैवी सीन्स शूट करने के बाद लाइट रीडिंग करती हैं अदा!


अदा शर्मा (Adah Sharma The Kerla Story) ने साथ ही कहा- 'एक समय पर मैं लाइट रीड, डार्क रील और कई तरह की एक साथ पढ़ती हूं. और फिल्म में बहुत ज्यादा हैवी सीन शूट करन के बाद मैं रात को लाइट रीडिंग करना पसंद करती हूं.' अदा शर्मा (Adah Sharma Films) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस द केरल स्टोरी से पहले 1920, कमॉन्डो 2 और 3 जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. तो वहीं रिपोर्ट्स की मुताबिक, एक्ट्रेस जल्द ही सनफ्लॉवर 2 में नजर आएंगीं.