Adah Sharma 15 Rupees Saree: 'द केरल स्टोरी' का हिस्सा बनने के बाद से अदा शर्मा (Adah Sharma) फेमस हो गई हैं. वो हर एक इवेंट के दौरान कमाल के अंदाज में नजर आती हैं. साथ ही उनके सोशल मीडिया पोस्ट भी इंटरनेट पर छाए रहते हैं. पिछले कुछ मिनट से एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने पैप्स से बात करते हुए साड़ी की इतनी कम कीमत बताई कि उसे सुन लोगों का दिमाग घूम गया है. आइए आप भी देखें अदा शर्मा का वायरल वीडियो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अदा शर्मा की साड़ी की कीमत सुन घूमा लोगों का दिमाग


अदा शर्मा को हाल ही में पैप्स से बात करते हुए देखा गया. पैप्स ने उनसे सवाल किया तो अदा ने जवाब दिया कि उनकी साड़ी की कीमत 15 रुपये है. इसके बाद जब एक्ट्रेस ने देखा कि पैप्स को उनकी बात पर विश्वास नहीं हो रहा तो उन्होंने दोबारा दोहराया '15 रुपये.' इस वीडियो को देख लोग हैरान रह गए हैं.



किसने गिफ्ट की साड़ी


अदा शर्मा ने बताया कि उन्हें यह साड़ी नानी ने गिफ्ट की है. सालों पहले एक्ट्रेस की नानी ने इस साड़ी को खरीदा था. यही कारण है कि उन्हें सिर्फ 15 रुपये में साड़ी मिली. अदा कहती हैं कि क्योंकि नानी ने उन्हें साड़ी गिफ्ट की है इसलिए इसकी कीमत करोड़ों में हैं.


फैंस दे रहे हैं मजेदार रिएक्शन


इस वायरल वीडियो पर मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि नानी के जमाने में 15 रुपये की ही साड़ी आती होगी. वहीं कुछ लोग लिख रहे हैं कि साड़ी कहां से ली है हमें भी बताएं. वहीं, बहुत सारे फैंस के लिए उनकी साड़ी की कीमत पर विश्वास करना भी मुश्किल हो रहा है.