Adipurush OTT: प्रभास और कृति सेनन की फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) फिल्म को देर रात चुपके से एक नहीं बल्कि दो-दो प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया. इस फिल्म की रिलीज की जैसे ही जानकारी सामने आई तो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गई. इस फिल्म को रिलीज हुए ओटीटी पर महज चंद दिन हुए है लेकिन फिल्म ने ओटीटी पर एक नया रिकॉर्ड बनाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टॉप 10 फिल्मों में नंबर 1 पर
इस फिल्म को नेटफ्लिक्स (Netflix) और अमेजन प्राइम वीडियो पर एक साथ रिलीज किया गया. लेकिन नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म का खूब रंग जम रहा है.नेटफ्लिक्स पर रिलीज फिल्मों की बात की जाए तो ये फिल्म भारत की टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट में नंबर 1 पर है.


 



 


टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट 
नेटफ्लिक्स पर नंबर एक पर 'आदिपुरुष', दूसरे पर 'हार्ट ऑफ स्टोन', तीसरे पर पद्मिनी, चौथे पर 'रंगाबली', पांचवें पर 'व्हाइट मैन वॉन्ट', छठे पर 'मामनन', सातवें पर 'हिडन स्ट्राइक', आठवें पर 'लस्ट स्टोरीज 2', नौवें पर 'ओएमजी' और दसवें पर 'फाइटर' है. ऐसे में ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने के बाद नंबर एक की पोजीशन पर है. हालांकि थियेटर में इसका ठीक उलट हुआ था.


 



 


 


दो प्लेटफॉर्म पर रिलीज
'आदिपुरुष' के मेकर्स ने दो वजहों से इस फिल्म को एक नहीं बल्कि दो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर एक साथ रिलीज किया. दरअसल, अमेजन प्राइम वीडियो पर व्यूअर साउथ इंडियन भाषा में देख सकेंगे. जबकि नेटफ्लिक्स पर हिंदी दर्शक इस फिल्म को देख सकेंगे. इस मेगा बजट फिल्म का बजट करीबन 500 करोड़ है. इस फिल्म में प्रभास के अलावा कृति सेनन लीड रोल में है. जबकि निर्देशन ओम राउत ने किया है. ये फिल्म थियेर में 16 जून को रिलीज हुई थी जिसे देखने के बाद लोगों ने धार्मिक भावनाएं आहत होने का आरोप लगाया था. हालांकि कुछ बदलाव बाद में किए गए लेकिन तब तक बात आगे निकल चुकी थी.