Aditi Rao Siddharth First Appearance After Wedding: अदिति राव हैदरी ने 16 सितंबर को अपने लॉग टाइम बॉयफ्रंड और एक्टर सिद्धार्थ के साथ गुपचुप शादी कर ली. दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को हैरान कर दिया था. हालांकि, दोनों की शादी से फैंस काफी खुश भी थे. वहीं, अब शादी के 4 दिन बाद दोनों पहली बार एक दूसरे का हाथ थामे मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. दोनों की एक बेहद प्यारी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जो फैंस को बेहद पसंद आ रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो की खास बात ये है कि उसमें अदिति शादी के बाद अपने सिंपल लुक में बेहद प्यारी लग रही हैं और शर्माती नजर आ रही हैं. वीडियो में अदिति ने पिंक कलर के अनारकली सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है. मांग में सिंदूर और माथे पर बिंदी सजाए अपने पति सिद्धार्थ का हाथ थामे स्माइल करती नजर आ रही हैं. फैंस भी इस शानदार जोड़ी पर अपना दिल हार बैठे हैं. सिद्धार्थ भी इस दौरान डेनिम शर्ट, ब्लैक ट्राउजर और ब्लैक-व्हाइट कॉनवर्स जूते पहने नजर आएं. 



शादी के बाद पहली बार दिखे सिद्धार्थ-अदिती


ये पहला मौका है जब सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी शादी के बाद पहली बार पैपराजी के सामने आए. पैपराजी भी फोटो-वीडियो लेने के साथ-साथ दोनों को शादी की बधाई दे रहे हैं. दोनों का ये प्यारा सा वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिस पर फैंस भी कमेंट्स कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं औक दोनों की साथ में काफी तारीफ कर रहे हैं. दोनों 2021 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे, जिसके बाद दोनों इसी साल मार्च में सगाई की थी और अब सितंबर में गुपचुप शादी कर ली. ये दोनों की दूसरी शादी है. 


100 करोड़ के आलीशान घर में रहती हैं ये हसीना, नहीं किसी महल से कम; इंटीरियर और थीम ऐसा फीके पड़ जाए बाकी सुपरस्टार्स के लग्जरी होम



400 साल पुराने मंदिर में की शादी 


बता दें, अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ ने 16 सितंबर को तेलंगाना के वानापर्थी के 400 साल पुराने श्रीरंगपुर मंदिर में शादी की थी. इस शादी में परिवार के लोगों के अलावा कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे. बाद में कपल ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थीं. इस दौरान दोनों साउथ ट्रेडिशनल लुक में नजर आए थे. दोनों ने शादी भी साउथ ट्रेडिशनल रीति-रिवाजों के साथ ही की. उनकी शादी की तस्वीरों पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स ने भी बधाई दी थी. दोनों एक प्यारा सा नोट भी लिखा था. 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.