Vamika Holding Hands Of Virat-Anushka: बॉलीवुड के कुछ सेलिब्रिटीज ऐसे हैं जो अपने बच्चों को कुछ समय तक लाइमलाइट से दूर रखना चाहते हैं. यही वजह है कि बॉलीवुड सेलेब्ज अपने बच्चों की तस्वीरें दुनिया के सामने लाने से परहेज करते हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली भी ऐसे ही सेलेब्ज की लिस्ट में शामिल हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विराट ने शेयर की फोटो


आपको बता दें कि 11 जनवरी 2021 में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने पैरेंटिंग की दुनिया में कदम रखा था. यानी महज दो दिन के बाद कपल की बेटी वामिका का जन्मदिन भी है और वामिका दो साल की होने वाली हैं. ऐसे में विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पोस्ट से एक बड़ी ही प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. पहले आप भी इस पोस्ट को जरूर देखें... 



फैमिली फोटो देख फैंस हुए क्रेजी


इस फोटो में आप विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के बीच में उनकी बेटी (Vamika Kohli) को देख सकते हैं. वामिका ने अपने मम्मी-पापा का हाथ पकड़ा हुआ है और फोटो देखने से ऐसा लग रहा है कि वामिका विराट और अनुष्का का हाथ पकड़कर चलने की कोशिश कर रही हैं. बीच में क्लिक की गई इस फैमिली फोटो (Family Photo) ने फैंस का दिल ही जीत लिया. कपल के फैंस ने उनकी बेटी को ढेर सारा आशीर्वाद भी दिया है. विराट ने तस्वीर के साथ कैप्शन लिखते हुए भगवान को थैंक यू भी कहा है.    


वायरल होने लगी फोटो


सोशल मीडिया पर अक्सर विराट और अनुष्का के साथ वामिका की तस्वीर वायरल होती रहती है. लेकिन हर तस्वीर में वामिका के चेहरे को छुपा लिया जाता है. विराट-अनुष्का के अलावा आलिया भट्ट-रणबीर कपूर (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor), बिपाशा बसु-करण सिंह ग्रोवर, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस समेत कई बॉलीवुड कपल्स ने अपने बच्चों के लिए नो फोटो पॉलिसी ही अपनाई है. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं