Sushmita Sen Big Decision: सोनाक्षी सिन्हा के बाद सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इतना बड़ा फैसला लिया है कि वो मिनटों में वायरल हो गया. सोनाक्षी ने शादी के बाद जहां अपनी प्रोफाइल डीपी बदली तो वहीं पूर्व ब्रह्मांड सुंदरी ने अपनी जन्म की तारीख ही बदल डाली. खास बात है कि एक्ट्रेस ने जो अपनी सेकेंड डेट ऑफ बर्थ डाली है वो किसी खास दिन को हिंट कर रही है. जानिए इस सेकेंड डेट ऑफ बर्थ का सुष्मिता सेन की लाइफ से क्या कनेक्शन है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुष्मिता ने लिया बड़ा फैसला 
सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर डेट ऑफ बर्थ वाले कॉलम में सेकेंड डेट ऑफ बर्थ लिखकर एक डेट लिखी है. ये वही डेट है जो सुष्मिता सेन की लाइफ का सबसे खतरनाक दिन था. ये डेट है- 27 फरवरी 2023. 


 



 


क्या है सुष्मिता का 27 फरवरी से कनेक्शन?


अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर 27 फरवरी, 2023 का सुष्मिता की लाइफ से क्या कनेक्शन है. एक्ट्रेस ने इसे अपनी दूसरी डेट ऑफ बर्थ क्यों कहा? दरअसल ये वही तारीख है जिस दिन एक्ट्रेस को हार्ट अटैक आया था. लेकिन डॉक्टर्स की तमाम कोशिश और सही लाइन ऑफ ट्रीटमेंट और दुआओं की वजह से एक्ट्रेस खतरे से बाहर निकल आईं. इसी वजह से एक्ट्रेस ने इस तारीख को अपनी दूसरे जन्म की तारीख बताया.


पटौदी पैलेस से रत्तीभर भी कम नहीं है नवाजुद्दीन का 'सफेद बंगला', 7 कमरे....एक थियेटर और कीमत 12 करोड़ से भी ज्यादा


 



'नहीं पता टूटे दिल से कैसे डील कर रहा हूं....' पवित्रा पुनिया संग ब्रेकअप पर ये क्या बोल गए एजाज खान


 


कर रही थीं आर्या की शूटिंग 
सुष्मिता सेन हार्ट अटैक 16 महीने पहले आया था. एक्ट्रेस ने रिकवरी के बाद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर फैंस को दी थी. उस वक्त 'आर्या' वेब सीरीज में एसीपी युनुस खान का रोल निभा रहे विकास कुमार ने एक्ट्रेस के बारे में बात की थी. विकास ने कहा था- 'आर्या के तीसरे सीजन की शूटिंग जयपुर में चल रही थी. तभी सुष्मिता को दिल का दौरा पड़ा. उस वक्त तो सुष्मिता को भी नहीं पता था कि उन्हें क्या हुआ है. बाद में जब डॉक्टरों ने चेक किया तो पचा चला कि हार्ट अटैक आया था. हालांकि टीम को उनकी हेल्थ के बारे में तब पता चला जब उन्होंने सोशल मीडिया पर रिवील किया.'