नई दिल्ली: बॉलीवुड के ज्यादातर सेलेब्स इन दिनों हॉलीडे पर निकल गए हैं. इसी बीच देवगन फैमिली भी वेकेशन के लिए निकल गई है. अजय देवगन और काजोल बच्चों न्यासा और युग के साथ रोड ट्रिप निकले हैं. काजोल ने अपनी इस ट्रिप की कुछ फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. बता दें कि 27 मई देवगन फैमिली के मुखिया लिजेंडरी स्टंट डायरेक्टर वीरू देवगन का निधन हो गया था जिसके बाद से परिवार में शोक का माहौल था. इसके बाद काजोल की मां सीनियर एक्ट्रेस तनुजा भी हॉस्पिटल में एडमिट हो गई थी जिसके बाद उनकी एक सर्जरी हुई थी. अब परिवार में सब नॉर्मल होने के बाद काजोल और अजय बच्चों को लेकर ट्रिप पर निकले हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रिप की फोटो से शेयर करते हुए लिखा कि अब ढेर सार मस्ती के साथ खूब सारा खाना और फन क्योंकि वो सब रोड ट्रिप निकले हैं. 



बता दें कि पिछले दिनों वीरू देवगन के निधन के बाद से ही अजय और उनकी फैमिली लगातार खबरों में बनी हुई है. अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा को भी इसी बीच ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा. अजय देवगन ने हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि ऐसे लोगों का माइंडसेट होता है और उसी ढर्रे पर काम करते हैं. इनका कुछ नहीं किया जा सकता और मैं इस पर ज्यादा ध्यान भी नहीं देता हूं. 



अजय अपनी बेटी को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हैं जैसा कि हर पिता अपनी बच्ची के लिए होता है. पिछले दिनों न्यासा का एक एयरपोर्ट लुक बहुत ट्रोल हुआ था. अजय ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि बेटी न्यासा पहले इन बातों से बहुत परेशान हो जाती थी लेकिन अब उसे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें